अर्थ जगत

सैमसंग के इन स्मार्टफोन पर वोडाफ़ोन दे रहा है 1,500 रुपये का कैशबैक

वोडाफ़ोन  देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनीयों में से एक है, जिसने हाल फिलहाल में सैमसंग के साथ एक नई साझेदारी करते हुए घोषणा की है । वोडाफोन अब सैमसंग के हैंडसेट के साथ आकर्षक कैशबैक ऑफर भी दे रही है। यदि आप सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो, गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट या गैलेक्सी जे7 मैक्स स्मार्टफोन खरीदते हैं तो वोडाफोन उन्हें 1,500 रुपये का कैशबैक दे रहा है । यह ऑफर नए व मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए है ।

कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए प्रीपेड ग्राहकों को हर महीने 198 रुपये का रीचार्ज कराना अनिवार्य होगा , जो कि उन्हें इस ऑफर को लेने के बाद से अगले 24 महीने तक कराना है । पोस्टपेड ग्राहकों को इस ऑफर के लिए किसी भी वोडाफोन रेड प्लान को लेना होगा, जिसके बाद ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। इस ऑफर को लेने के बाद पहले 12 महीने के बाद 600 रुपये तथा 24 महीने बाद 900 रुपये का कैशबैक आपको मिल जायेगा । यानी कि 24 महीने बाद ग्राहकों का 1,500 रुपये का कैशबैक प्राप्त हो जायेगा, जो कि कैशबैक ग्राहकों को वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट के द्वारा दिया जाएगा।

आप ये जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर सैमसंग के इन मोबाइल फ़ोन में खासियत क्या है तो चलिए खुलासा टीम आपको बाते है क्यों ले इस ऑफर के तहत सैमसंग फ़ोन –

बाज़ार में सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो की कीमत 8,490रुपये है, परन्तु इस ऑफर के तहत कैशबैक मिलने के बाद इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 6,990 रुपये मात्र रह जाएगी। ठीक इसी प्रकार से  सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट और सैमसंग गैलेक्सी जे7 मैक्स, जिनकी कीमत क्रमशः 10,490 रुपये और 16,900 रुपये हैं, कैशबैक के बाद क्रमशः 8,990 रुपये और 15,400 रुपये में आपको मिल जायेगे ।

अवनीश खोसला, वोडाफोन इंडिया के कंज़्यूमर बिज़नेस के एसोसिएट डायरेक्टर, के अनुसार, ''हम सैमसंग के कुछ लोकप्रिय 4जी हैंडसेट पर ग्राहकों को वोडाफोन सुपरनेट 4जी डेटा का अनुभव दे रहे हैं। इस साझेदारी के साथ अलग-अलग कीमतों वाले 4जी स्मार्टफोन पर कैशबैक ऑफर कर रहे हैं। यह ऑफर डेटा और 4जी को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचाने की हमारी रणनीति का हिस्सा है। सैमसंग के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों को स्मार्टफोन अपग्रेड या खरीदने के लिए उत्साहित करेगी।''

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वोडाफोन ने कोई कैशबैक ऑफर निकाला हो | पिछले साल अक्टूबर में सबसे पहले वोडाफ़ोन ने माइक्रोमैक्स भारत-2 अल्ट्रा के साथ कैशबैक ऑफर की शुरुआत की थी | परन्तु रिलायंस जियो के जियो फोन के लिए कंपनी 999 रुपये का कैशबैक ऑफर की शुरुवात के बाद नवंबर 2017 के आख़िर में वोडाफोन ने चुनिंदा माइक्रोमैक्स 4जी स्मार्टफोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर देना शुरू किया और इसके बाद कंपनी ने आईटेल मोबाइल के साथ साझेदारी करते हुए आईटेल ए20 की प्रभावी कीमत 1,590 रुपये पर आ गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: vodafone is offering a cashback of rs 1500 on these samsung smartphones

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *