संभोग शक्ति बढाने के लिए ये मिश्रण है रामबाण इलाज


कई बार पुरुष ऐसी बीमारी का शिकार हो जाता है जिसके बारे में वो किसी से खुलकर बात नहीं कर पाते तो यदि आप ऐसी किसी बीमारी से जूझ रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है ।

टमाटर और शहद के मिश्रण के इस्तेमाल से सभी तरह की सेक्सुअल समस्या जड़ से खत्म हो जाती है। पुरूषों की ये बीमारियां भले ही व्यक्तिगत हो परन्तु इसे प्रभावित पूरा परिवार होता हैं। इस तरह की सेक्‍स समस्‍याओं के कारण पुरूष अक्सर मानसिक अवसाद की चपेट में आ जाते हैं क्योंकि ऐसे हालात में पुरुष अत्‍याधिक कमजोरी महसूस करने लगता हैं और बाबा-हकीमों के चक्कर लगाकर अपनी हालात को और ख़राब कर लेते है ।

प्याज खाने से नहीं होगी थायराइड

यदि ऐसा कोई पुरुष है जो इस तरह की समस्या से परेशान है और किसी से खुलकर इस पर बात नहीं कर पा रहा है तो उन्हें ये टमाटर और शहद के मिश्रण का रामबाण उपाय अपनाना चाहिए।

आपको बस इतना करना है कि रोज सुबह नाश्‍ते में एक ग्‍लास टमाटर का रस लेकर उसमे दो चम्‍मच शहद मिलाकर मिश्रण तैयार कर ले और फिर इस मिश्रण का सेवन करना चाहिए | इस मिश्रण के सेवन से  स्पर्म काउंट में होने वाली बढ़ोतरी के कारण संभोग की शक्ति भी बढ़ जाती है।

कब्ज से परेशान हैं तो खाएं परवल, मिलेगा फायदा

इस मिश्रण को पीने से एक घंटे पहले तथा पीने के एक घंटे बाद तक, किसी भी तरह की चाय और कॉफी का सेवन ना करें, कैफीन और सिगरेट का सेवन तो बिलकुल बंद ही कर दें। उसके बाद इस मिश्रण चमत्कारिक असर आपके अंदर एक नयी उमंग भर देगा ।

वैसे तो ये एक सुरक्षित घरेलू उपचार है, फिर भी एक बात का विशेष ध्यान रहे कि इस मिश्रण का सेवन करने से पहले किसी चिकित्सक से सलाह ले लें ।

नाइट शिफ्ट में काम करना होगा खतरनाक, जानिए कैसे

डबल टोंड मिल्क के हैं बहुत फायदे

मेनापॉज के बाद ऐसे बचे बीमािरयों से

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply