शादी के बाद कैसे जिंदा रखें दोनों के बीच रोमांस


अधिकतर देखने में आता है कि शादी के बाद कुछ दिनों तो पति पत्नी दोनों के बीच खूब रोमांस होता है लेकिन जैसे जैसे वक्त बीतता जाता है लोगों के जीवन से रोमांस पूरी तरह गायब हो जाता है। खुलासा में हम ऐसे ही कुछ टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर न सिर्फ आप लंबे समय तक अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले सकते हैं बल्कि ये टिप्स अपनाकर आप खुद देखेंगे कि कैसे आप दोनों के बीच रोमांस बढ़ता जा रहा है।

ये उपाय अपनाकर आप भी बढ़ा सकते हैं अपनी सेक्स पावर

प्‍यार और रोमांस की कोई सीमा नही होती और न ही कोई दायरा होता है परन्तु रिश्तों में दोनों पक्ष के लिए रोमांस की परिभाषा अलग अलग होती है । हमारे जीवन में रोमांस हमेशा बना रहे इसके लिए ये  समझना जरूरी है कि आपके पार्टनर की जरूरतें क्‍या हैं, वो आखिर हमसे चाहता क्या है ?

दो लोगो के बीच रोमांस को जवां रखने के लिए कीमती वक़्त बिताना बेहद जरूरी है । कीमती वक़्त से तात्पर्य है कि आप एक दुसरे से प्यार भरी बातें करें, तारीफ करें, स्रप्राइज दे या गिफ्ट देने से आप पार्टनर का दिल जीत सकते है । आपके पार्टनर को हमेशा ये महसूस हो कि आप हमेशा उसके साथ है इसके लिए आप छोटी छोटी बातों का ध्यान रखे ।

ये टिप्स अपनाकर आप रख सकते हैं अपने जीवन साथी को खुश

कुछ लोग सेक्‍स को ही रोमांस समझते है मगर ऐसा नहीं है,  रोमांस का मतलब है आप अपने पार्टनर को गले लगाये, अपने हाथ में उसका हाथ ले और आपकी लाइफ में उसकी क्या जगह है ये अपने शब्दों से बताये । हफ्ते में एक बार ऐसा कुछ जरुर करे जिस से उन्हें लगे की वो आपके लिए स्पेशल है ।

अगर खुश रहना चाहते हैं तो रखें इन बातों का ख्याल

कैसे बचाएं खुद को तनाव से

 

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *