नवरात्रों में इन चीजों के सेवन से मिलता है आपको अच्छा स्वास्थ्य

18 मार्च से चैत्र नवरात्रे शुरू हो गए हैं जो कि 25 मार्च तक चलने वाले हैं | होली के

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कैसे बनाए पनीर शिमला मिर्च की सब्जी जो हर किसी को पंसद आए

पनीर शिमला मिर्च की सब्जी को और स्वादिष्ट बनाना है तो उसमे टमाटर के रस और प्याज का तड़का लगा

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कैसे बनाये लो कैलोरी मूंग दाल डोसा, जानिये रेसिपी

हरी मूंग दाल का डोसा एक लो कैलारी साउथ इंडियन डिश है तथा इसे पेसारत्तू के नाम से भी जाना

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कैसे बनाएं घर पर जायकेदार बटर चिकन

जैसे ही हम पंजाबी खाने का नाम सुनते है हमारे मुंह में पानी आने लगता है, जिसके चलते पंजाबी तड़का

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कैसे बनाएं स्वादिष्ट आलू गोभी, जो कोई खाए और भूल न पाएं

आलू गोभी की सब्जी में वो बात है कि चाहे इसे रोटी, परांठा, कुरकुरे नान या सिम्पल चावल के साथ

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फ्राइड राइस समोसा, जिसने नहीं खाया समझों कुछ नहीं खाया

समोसा नाम सुनते ही मुह में पानी आ जाए | हर भारतीय ने समोसा तो जरूर खाया होगा | आज

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रसमलाई

4 लोगों के लिए सामग्री: छेना 250 ग्राम, बेकिंग पाउडर चुटकी भर, रबड़ी 500 ग्राम, मैदा 2 बड़े चम्मच, शक्कर 750 ग्राम, पिस्ता 2 छोटे

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चिली पनीर

4 व्यक्तियों के लिए सामग्री: 500 ग्राम पनीर के क्यूब्स, 2 टी स्पून नमक, 1/2 टी स्पून लहसून का पेस्ट, 1/2 टी स्पून

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वेजिटेबल्स विद आमंड

4 व्यक्तियों के लिए सामग्री: 2 टेबल स्पून तेल 2 टी स्पून कतरा लहसुन 1/2 कप हरा प्याज पत्तों समेत

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गार्लिक प्रॉन्स

4-6 व्यक्तियों के लिए सामग्री: 500 ग्राम प्रॉन्स, 2 टेबल स्पून नींबू का रस, स्वादानुसार नमक, 2-3 साबुत लाल मिर्च,

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लैमन पेपर फिश

4-6 व्यक्तियों के लिए सामग्रीः मछली के 8 टुकड़े, 1/4 कप मैदा, 1 टी स्पून नमक, 1/2 टी स्पून काली

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शेडेड लैंब शैजवॉन स्टाइल

4 व्यक्तियों के लिए सामग्री: 500 ग्राम मटन पंसद (बोनलेस, साढ़े तीन सेमी, के क्यूब्स पीटकर चपटे किए हुए), 2

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