करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- भगवान ने चाहा तो!


मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया कि वह गर्भवती हैं। वह आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखेंगी। अभिनेत्री की कुछ तस्वीरों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह गर्भवती हैं।

ये था जवाब
जब उनसे पूछा गया कि क्या यह खबरें सही हैं कि वह मां बनने वाली हैं तो करीना ने कहा, ‘‘भगवान ने चाहा तो। मैं एक महिला हूं, लेकिन अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना।’’
‘उड़ता पंजाब’ में दिखेंगी करीना
जब उनसे और पूछा गया कि क्या उनके गर्भवती होने की खबरें झूठी हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘आप सब लोग इस बारे में जिस तरह बातें कर रहे हैं उससे तो मैं काफी एक्साइटेड हो गई हूं।’’ करीना ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखेंगी।

गौरतलब है कि जब से सैफ अली खान और उनकी पत्‍नी करीना कपूर लंदन से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं तभी से खबरें हैं कि उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, जब करीना के पिता अभिनेता रणधीर कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘उन्होंने अभी तक इस बारे में मुझे कुछ नहीं बताया है, लेकिन यह सही टाइम है कि वो अब इस बारे में सोचें।’ करीना और सैफ की शादी अक्टूबर 2012 में हुई थी। फिलहाल करीना ‘उड़ता पंजाब’ के प्रमोशन और सैफ ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *