जन्मदिन स्पेशल: तब्बू की ये दिलचस्प बातें जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे


नई दिल्ली। ‘अस्तित्व’ हो, या ‘चांदनी बार’, ‘मकबूल’ हो या फिर ‘हैदर’ हर बार तब्बू ने अपनी पुरानी छवि को तोड़कर अपने अभिनय से दर्शकों के मन पर छाप छोड़ी है। तब्बू जिनका असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। शुक्रवार को तब्बू अपने जीवन के 45 वें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं। तब्बू का जन्म हैदराबाद में 4 नवंबर 1971 को हुआ था। फिल्मी परिवार में जन्म होने के कारण तब्बू को बचपन से ही फिल्मों का शौक था। मशहूर अभिनेत्री फराह नाज तब्बू की बड़ी बहन है। तब्बू शबाना आजमी और बाबा आजमी की भतीजी है।

तब्बू ने जिस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था उस वक्त अभिनेत्रियों के मुकाबले पर्दे पर अभिनेताओं का जलवा ही ज्यादा छाया रहता था, लेकिन ऐसे वक्त में भी तब्बू ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया और दर्शकों के मन में अपने लिए एक अलग जगह बना ली। उन्होंने हमेशा लीक से हटकर फिल्मों में किरदार निभाएं हैं। तब्बू को इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा संजीदा अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है।

तब्बू ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं वरन् अंग्रेजी, मराठी, तेलुगू और बंगाली फिल्मों में काम किया। तब्बू अपनी रीयल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में कभी नहीं रही। उनसे जुड़ी बहुत सी बातें हैं जो शायद आपको पता ही नहीं होंगी।

आज उनके जन्मदिन के इस मौके पर खुलासा टीम आपको तब्बू से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातों से रूबरू करवाने जा रही है।

[masterslider id=”37″]

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply