‘रईस’ की ‘लैला’ बनकर खुश हैं सनी लियोनी


‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली भारतीय मूल की चर्चित कैनेडियन पोर्नस्टार सनी लियोनी का शाहरुख़ खान के साथ काम करने का सपना सच हुआ. सनी लियोनी शाहरुख़ खान की आगामी फ़िल्म ‘रईस’ में एक गाने ‘लैला ओ लैला’ में नज़र आएँगी.
बीबीसी से ख़ास बातचीत में सनी लियोनी ने अपने करियर के इस पड़ाव के बारे मे बताया.
उन्होंने कहा, “शाहरुख़ खान के साथ काम करना बहुत ही गज़ब का था. ऐसे अवसर के लिए मैं हर दिन दुआ मांगती थी. इतने बड़े स्टार के साथ काम करना सपने से कम नहीं था. इसका अनुभव बिलकुल शादी वाले दिन जैसा था. बस ये मौका मिला और चला गया. काश ऐसा मौका दोबारा मिले.”
अपनी पिछली फ़िल्म ‘मस्तीज़ादे’ के प्रमोशन के दौरान एक टीवी चैनल के लिए हुए विवादित साक्षात्कार के बारे में सनी लियोनी कहती हैं, “जिस तरह का साक्षात्कार हुआ था उसकी कल्पना भी नहीं की थी मैंने. मुझे नहीं पता था की उस साक्षात्कार का अंत क्या होगा. मैं बहुत डरी हुई थी पर उसके बाद बहुत सारे बड़े लोग मेरे साथ खड़े हुए. मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूँ की जिन्होंने वो साक्षात्कार देखा उन्हें वो महसूस हुआ जो मैं सवालो के जवाब देते समय महसूस कर रही थी.”
आमिर ख़ान, ऋषि कपूर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ने तब उनका समर्थन किया था.
जहां बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां अपना रुख हॉलीवुड की तरफ कर रही हैं, वहीं सनी लियोनी की चाहत फ़िलहाल सिर्फ़ बॉलीवुड है. हालांकि सनी ये भी मानती है की उन्हें पहले लगता था की बॉलीवुड में काम करना आसान होगा पर अब उन्हें समझ में आ गया है की इस इंडस्ट्री में बने रहना आसान नहीं.
मस्तीज़ादे के फ्लॉप होने से सनी को गहरा धक्का लगा था. अब सनी लियोनी की आगामी फ़िल्म भारत के शहरों में बढ़ते चलन ‘वन नाइट स्टैंड’ के बारे में है. सनी बताती हैं कि ये फ़िल्म लिंग समानता के मुद्दे को भी छूती है.
फ़िल्म का निर्देशन जस्मिन मोसेस डिसूज़ा ने किया है. फिल्म में सनी लियोनी के साथ रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. फ़िल्म 6 मई को रिलीज़ होगी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *