विद्या बालन बोलीं, हिट और फ्लॉप करियर का हिस्सा हैं, टेंशन नहीं लेती


मुंबई: कुछ वर्ष पहले अभिनेत्री विद्या बालन ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’ जैसी फिल्मों के साथ अपने करियर के शीर्ष पर थीं और फिर उसके बाद एक ऐसा दौर आया जब उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह अपने करियर को फिर से शुरू करने की जरूरत महसूस नहीं करती।

विद्या हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में महिला-केंद्रित फिल्मों का दौर वापस लेकर आई थीं, लेकिन बाद में रिलीज हुई ‘‘घनचक्कर’’, ‘‘बॉबी जासूस’’ और ‘‘हमारी अधूरी कहानी’’ जैसी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस कोई कमाल करने में असफल रही।

अभिनेत्री आज रिलीज हो रही अपनी फिल्म ‘‘तीन’’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस वर्ष बहुत दिनों से इंतजार की जा रही उनकी फिल्म ‘‘कहानी 2’’ के रिलीज होने की भी संभावना है।

विद्या ने कहा, प्रत्येक फिल्म के साथ आपके के पास उम्मीद होती है। मैं हिट और फ्लॉप को करियर के हिस्से के रूप में देखती हूं। ऐसा संभव नहीं है कि फिल्में या तो सिर्फ हिट हों या फ्लॉप। मुझे नहीं लगता कि किसी भी तरह से मेरे करियर को फिर से शुरू करने की जरूररत है।

उन्होंने कहा, लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह (कहानी 2) अच्छा करेगी। मैं काम कर रही हूं और इसे लेकर मैं बहुत खुश हूं। मैं एक फिल्म के सफल या असफल होने को लेकर चिंतित नहीं होती।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply