हॉलीवुड स्टंटमैन से सीखें तापसी पन्नू ने स्टंट


मुंबई। जी हां, तापसी पन्नू इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘नाम शबाना’ में एक्शन सीन करती नजर आएंगी, और इतना ही नहीं इन एक्शन सीन में जोरदार अभिनय के लिए बाकायदा तापसी पन्नू ने हॉलीवुड के मशहूर स्टंटमैन और निर्देशक सीरील राफेली से बाकायदा ट्रेनिंग भी ली है। तापसी पन्नू आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

अपने एक्शन सीन को लेकर तापसी पन्नू ने बताया कि आगामी फिल्म नाम शबाना में मारधाड़ वाले दृश्यों को करने में उन्हें कुछ खास परेशानी नहीं हुई जिसकी मुख्य वजह है हॉलीवुड के स्टंटमैन और स्टंट निर्देशक सीरील राफेली। राफेली ने उन्हें बेहतर तरीके से स्टंट करने की ट्रेनिंग दी। स्टंटमैन सीरील राफेली का नाम द इनक्रेडिबल हल्क, द ट्रांसपोर्टर और हिटमैन जैसी फिल्मों में अपनी दमदार स्टंटमैन की ट्रेनिंग के लिए जाना जाता है।

राफेली के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में तापसी पन्नू कहती हैं कि राफेली में अपने स्टंट को लेकर एक अलग तरह का जुनून है। वे न सिर्फ एक अच्छे स्टंट निर्देशक हैं बल्कि उनमें अच्छा शिक्षक होने के भी गुण विद्यमान हैं।

उन्हीं की वजह है से मैं फिल्म में मारधाड़ वाले दृश्य सहज रूप से कर पाईं हूं।

तापसी के अनुसार, “उन्हें पता है कि किसी भी व्यक्ति को मानसिक रूप से किस प्रकार प्रेरित करना है कि वह प्रभावी तरीके से दृश्य कर पाए। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply