हो जाइए सावधान जल्द आ रहा है खलनायक


जी हां‍ 1993 का वही खलनायक एक बार फिर जोर शोर से वापिस आ रहा है। जल्द ही संजय दत्त आपको खलनायक के सीक्वल में देखने को मिलेंगे, सुभाष घई ने बताया है कि संजय और उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म खलनायक रिटर्न्स के लिए एग्रिमेंट साइन कर लिया है। और ये फिल्म इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत तक सामने आएगी।

गौरतलब है जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं उनके फैन्स में यह जानने के लिए बेकरार हैं कि संजय दत्त कौन कौन सी फिल्में कर रहे हैं, और क्या वे टीवी पर एंट्री मारेंगे।

तो बता दें कि संजय दत्त और सुभाषघई मिलकर जल्द ही खलनायक 2 पर काम शुरू करने वाले हैं। सुभाष घई बताते हैं कि मैं संजय से मिला और फिल्म के आइडिया को उनके साथ शेयर किया। उन्होंने एक बैकग्राउंड वॉयसऑवर के साथ एक साउंडट्रैक भी बनाया है जो मुझे काफी पसंद आया। संजय दत्त इस फिल्म में बल्लू बलराम का किरदार निभाएंगे जो 20 साल बाद जेल से बाहर आएगा।

घई ने बताया कि हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए किसी और को साइन नहीं किया गया है, फिलहाल बस स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। लेकिन ये फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म ही होगी। साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि इस फिल्म में ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने को रखा जाएगा। लेकिन चोली के पीछे क्या है गाने को लेने के लिए विचार किया जाएगा।

बता दें कि 1993 की फिल्म खलनायक एक सुपरहिट फिल्म थी, जिसमें संजय दत्त का नेगेटिव रोल काफी हिट हुआ था। इसमें माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिका थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *