भंसाली की पद्मावती पर होगा 150 करोड़ खर्च


मुंबई। भंसाली हमेशा ही महंगे सेट्स और महंगी महंगी कॉस्ट्यूम पर खर्चा करने के लिए मशहूर रहे हैं। उनकी कोई भी फिल्म चाहे हम दिल दे चुके सनम हो या देवदास भंसाली ने हर फिल्म बहुत पैसा खर्च किया है। बाजीराव मस्तानी के बाद संजय लीला भंसाली एक बार फिर एक मेगाबजट फिल्म् लेकर आ रहे हैं जिसमा नाम है पद्मावती । भंसाली ने इस फिल्म का बजट करीब 175 करोड़ रुपए तय किया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

बता दें यूं तो संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड‍़ का बिजनेस किया था बावजूद इसके निर्माता को महज 5 6 करोड़ का ही फायदा हुआ। यही वजह है कि उनकी अगली मेगाबजट फिल्म पद्मावती के लिए कोई भी स्टूडियो इतनी बड़ी राशि लगाने को तैयार नहीं हुआ।

बता दें कि जहां एक ओर अभी हाल ही में रीतिक रोशन अभिनीत मोहंजोदारो की असफलता के बाद डिज्नी इंडिया ने हिंदी फिल्मों के प्रोडक्शन से हाथ खींच लिया हैं वहीं दूसरी ओर ए फ्लाइंग जट्ट की असफलता से एकता कपूर के हौंसले भी पस्त हों गए हैं। शायद यही वजह है कि बड़े बजट की फिल्मों के प्रति स्टूडियों और प्रोड्यूसर नकारात्मक रुख अपना रहे हैं।

पद्मावती के फाइनेंस के लिए कई स्टूडियों से बात करने के बाद आखिरकार इरोस इंटरनेशनल और वायकॉम 18 इस फिल्म पर पैसा लगाने को तैयार हो गए मगर फिल्म का बजट घटाकर 150 करोड‍़ कर दिया और भंसाली भी इसके लिए तैयार हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *