मनोरंजन वीडियो

स्लिम दिखने के चक्कर में खुद की फजीहत करा बैठी ऐश्वर्या राय

स्लिम दिखने के चक्कर में खुद की फजीहत करा बैठी ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai, Pharrell Williams Pose Together for Magazine Cover

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जितना अपनी कातिलाना आँखों के कारण जानी जाती हैं उतना ही अपनी छरहरी काया को लेकर भी चर्चाओं में रहती थीं। परन्तु हाल ही में ऐश ने इंटरनेशनल फैशन मैगजीन वॉग के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनके साथ हॉलीवुड सिंगर फैरेल विलियम्स भी हैं। मैगजीन के कवर पर दोनों की केमिस्ट्री ज़बरदस्त लग रही है। लोगों का प्यार ऐश को पहले जैसे ही मिला, परन्तु ऐश की एक छोटी सी गलती के चलते उनको ट्रोल किया जा रहा है, जिसके बाद से वॉग मैगजीन के कवर की तस्वीरों व वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है, और ट्रोल भरी कमेंट हो रही है।

ऐश को ट्रोल करने का कारण उनकी तस्वीर को ही माना जा रहा है, दरअसल उनके कुछ फैन्स का मानना है कि अब वो इतनी स्लिम नहीं रही है, जितनी इन तस्वीरों में दिख रही हैं। बात सिर्फ वजन की नहीं है बल्कि उनकी नाक और लिप्स के शेप में भी काफी बदलाव है, जिसके चलते इन तस्वीरों को फोटोशोप से एडिट माना जा रहा है और यही बात ऐश के ट्रोल होने की वजह बनी। तो कुछ लोगों ने ऐश - फैरेल की जोड़ी को ऑकवर्ड तक घोषित कर दिया है ।

यूं तो वजह कम करना या बढ़ाना, अपनी क्षमता की बात है, परन्तु आपको याद होगा कि अभी कुछ दिनों पहले आकाश अंबानी की शादी कई पार्टी थी, वहां ऐश भी मौजूद थीं। अब इतनी जल्दी कोई भला कैसे इतना स्लिम हो सकता है। आप भी देखिये वोग मैगजीन के कवर पर ऐश की तस्वीर, और फिर खुद ही फैसला कीजिये कि क्या ऐश को इस बात के ट्रोल करना लाज़मी है।

 

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: aishwarya rai pharrell williams pose together for magazine cover

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *