शिव से जुड़ी मान्यताओं को नए जमाने के हिसाब से पेश करेगी शिवाय


नई दिल्ली। हाल ही में शिवाय का ट्रेलर लांच हुआ है। शिवाय में अजय देवगन एकदम नए रूप में नजर आएंगे। फिल्म यू मी और हम के बाद शिवाय के लिए एक वक्त के बाद अजय ने खुद निर्देशन की कमान संभाली है। फिल्म के ट्रेलर लांचिग के दौरान अजय ने बताया कि शिवाय का विषय ऐसा है जिसे करना मेरा बिना संभव नहीं था। मुझे लगा कि इस फिल्म को मैं ही पर्दे पर बेहतर तरीके से पेश कर सकता हूं। अजय ने कहा मुझे ऐसा लगता है शिवाय शायद मेरे बिना संभव ही नहीं है।

Ajay Devgan in shivaay

अजय ने कहा कि यह फिल्म शिव से जुड़ी मान्यताओं को आज के दौर के मुताबिक पेश करेगी। लोगों की मान्यता है कि शिव हिमालय में निवास करते हैं, इस फिल्म की लोकेशन देखकर ज्यादा अच्छे से अपने आपको कहानी से जोड़ पाएंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग भारत के हिमालय और बुल्गारिया के बर्फ से भरे पहाड़ों के बीच की गई है।

Ajay Devgan in shivaay2

शिवाय से नए अभिनेत्री साएशा सहगल भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। बता दे कि साएशा सहगल पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री साएरा बानो की भतीजी है। अजय कहते हैं कि साएशा एक बहुत अच्छी अभिनेत्री साबित होंगी। शिवाय में काम उनके बैकग्राउंड के आधार पर नहीं बल्कि उनके अद्भुत टैलेंट को देखकर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply