मनोरंजन

मेरा किसी खान से मुकाबला नहीं : अक्षय कुमार

मुंबई। वैसे तो बालीवुड में मशहूर है कि सफलता किसी भी अभिनेता के सर चढ‍़कर बोलती है, पर कुछ ऐसे भी हैं जो सफल होकर भी बहुत नम्रता से पेश आते हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे ही सफल अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र के लोग पंसद करते हैं। इस वर्ष उनकी दो फिल्में सुपरहिट रहीं एयरलिफ्ट और हाउसफुल थ्री। अब 12 अगस्त को उनकी अगली फिल्म रूस्तम रिलीज होने वाली है। उन्हें अपनी इस फिल्म से बहुत आशा है।

जब जब अक्षय कुमार की सफलता की तुलना खान तिकड़ी से की जाती है, तो वे इसे सही नहीं मानते। हाल ही में हूए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है। सब अपना अपना काम पूरी ईमानदारी से करते हैं। अक्षय कुमार ने कहा- अपने साथ वालों के साथ कंपिटिशन करना मूर्खता होगी। मैं खान्स के स्टार पॉवर को पसंद करता हूं.. और उनकी सफलता को सेल्यूट करता हूं.. वे भी मेरे साथ ऐसा ही करते हैं। लेकिन हम एक ही रेस में नहीं हैं.. ना थे.. ना होंगे।

अक्षय कुमार ने साफ कहा कि ना खान्स उनके साथ कंपिटिशन करते हैं और ही वे खान तिकड़ी के साथ करना चाहते हैं। वहीं, हाल में ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार को भी एक दूसरे की फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देते देखा गया।

बता दें, ऋतिक की मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त को क्लैश हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: akshay kumar dont take shahrukh salman as competition

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *