तीन दिग्गज जब एक साथ हुए तस्वीरों में कैद


मुंबई। जहां एक ओर कोई भी इनसान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर खिंचवाना अपना सौभाग्य समझता है, वहीं दूसरी ओर खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ममूटी, जयराम, नागार्जुन और सचिन तंदेलुकर के साथ अपनी फोटो शेयर की है । बिग बी ने क्रिक्रेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन जैसे दिग्गजों के साथ होने के सम्मानजनक बताया है। उन्होंने लिखा, “दिग्गज प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एकत्र होना सम्मानित व गौरवान्वित करता है।”

बता दें कि अमित जी और नागार्जुन कल्याण ज्वैलर्स के एक विज्ञापन में साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने साथ में अग्निवर्षा, खुदगवाह और कालापत्थर जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।

हाल ही में रिलीज पिंक में अमिताभ बच्चन के अभिनय को खूब सराहा गया है। इस फिल्म में वे तापसी पन्नू, क्रीती कुल्हारी, एंड्रिया तरियांग और अंगद के साथ अभिनय करते दिखाए गए। इस फिल्म में अमिताभ ने एक वकील का किरदार बखूबी निभाया है।

अमिताभ बच्चन इन दिनों राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म राजनीतिक और आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसे लेकर बिग बी का मानना है कि ‘सरकार 3’ की शूटिंग समय से पहले समाप्त हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: amitabh scahin and nagarjun in one pic
Tags: , ,

Leave a Reply