मनोरंजन वीडियो

इरफान के लिए लंदन में हुई 'कारवां' की स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड के दमदार अदाकार इरफान खान की फिल्म कारवां तीन अगस्त को रिलीज हो रही है, इरफान की खान की इच्छा थी कि पहले वो खुद इस फिल्म को देखें। फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने इरफान की इस इच्छा को पूरा किया और लंदन में कांरवा की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की।

इरफान के लिए लंदन में हुई 'कारवां' की स्पेशल स्क्रीनिंग
इरफान खान की मूवी कारवां 3 अगस्त को रिलीज हो रही है

 आप में से शायद कुछ लोगों को पता हो कि बॉलीवुड के मशहूर अदाकार इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर नामक से पीड़ित है, और पिछले कुछ समय से इरफान खान का इलाज लंदन में चल रहा है। इरफान खान अभिनीत कारवां तीन अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, इसीलिए इरफान खान की दिली इच्छा थी कि वे फिल्म रिलीज होने से पहले खुद देखें। इरफान की इस इच्छा को फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने पूरा किया और उनहोंने लंदन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। आपको बता दें कि कारवां से दुलकीर सलमान और मिथिला पारकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दुलकीर सलमान इससे पहले कई मलयालम फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कारवां फिल्म की स्क्रीनिंग लंदन के बिजनेस सेंटरी हेनरी वुड हाउस में किया गया। स्क्रीनिंग के दौरान इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिंकदर के साथ शामिल हुए। अपनी फिल्म को देखकर इरफान खान काफी खुश थे। उन्होंने फिल्म में कुछ मामूली बदलाव के सुझाव भी दिए।

जानकारों का कहना है कि इरफान की तबीयत में पहले से काफी सुधार आ रहा है। उनका शरीर दवाईयों को पॉजिटव रिस्पांस कर रहा है, और वे जीवन के रोजमर्रा के कामों को आराम से कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम का कहना है कि इरफान की तबीयत में पहले से काफी सुधार है।

इरफान खान की फिल्म कारवां का ट्रेलर मजरूरह सुल्तानपुरी का ये शेर से शुरू होता है।

मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर

लोग साथ आते गए और कारवाँ बनता गया

फिल्म की कहानी तीन किरदारों अविनाश, शौकत और तान्या की है, जो अलग अलग मकसद के साथ एक ही कारवां पर चल निकले हैं। फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और प्रीति राठी गुप्ताज ने निर्देशन का जिम्मा आकर्ष खुराना को सौपा है।

पिछ्ले कुछ समय से इरफ़ान खान मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। हिंदी मीडियम में उन्होंने बतौर नायक सफलता का स्वाद भी चखा, हालाँकि बतौर नायक उनकी दूसरी फिल्म करीब करीब सिंगल कमाल नहीं दिखा सकी । ऐसे में एक बार फिर मुख्य भूमिका में इरफ़ान कमाल कर पाते है या नहीं, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। दूसरी तरफ दुलकर सलमान की यह पहली फिल्म है,अत: इरफ़ान खान जैसे मंझे हुए कलाकार के साथ पहली ही फिल्म दुलकर सलमान के आने वाले भविष्य को तय करेगी । जबकि मिथिला पाल्कर वेब सीरीज का एक जाना पहचाना नाम है, जो अब तक ऑफिसियल चुक्यागिरी और गर्ल्स इन द सिटी से तारीफे बटोर चुकी है।

वीडियो में देखिए इरफान खान की फिल्म कारवां का ट्रेलर

 

 

 

नाक से टाइप करके बनाया विश्व रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल

पोर्नस्टार की तस्वीरों वाली बस घूम रही है केरल की सड़कों पर, वीडियो हुआ वायरल

12 साल में एक बार खिलते है यहाँ फूल, अद्भुत नज़ारा आता है सामने

आखिर 1 मिनट में 50 लाल मिर्च क्यों खा रहे है चीन के युवक, वीडियो देखें

जब बहु ही नहीं अपनी सास की पिटाई कर दी, वीडियो हो गया वायरल

ट्रैफिक कॉन्सटेबल बन गया मिसाल, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो : जब आखिरी दिन घोड़े से ऑफिस पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bollywood actor irrfan khan watched movie karwaan at special screening in london | In Category: मनोरंजन  ( manoranjan )
सुमित नैथानी

सुमित नैथानी

सुमित नैथानी पेशे से ब्लॉगर व लेखक हैं। कई क्षेत्रीय पत्र पत्रिकाओं के लिए लेखन के साथ जागरण जंक्शन (दैनिक जागरण का ब्लॉग ) पर भी लगातार लिखते रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *