पाकिस्तानी कलाकार फवाद ने कहा कुछ ऐसा कि आप सुनकर हो जाएंगे हैरान !


नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित उरी हमले के बाद से देश भर में जो पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का माहौल बना। उसकी गाज फिल्म अभिनेताओं और अन्य कलाकारों पर भी गिरी। फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने भी हालात सामान्य न होने तक पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी फिल्मों लेने पर बैन लगा दिया है। इम्फा द्वारा पाक कलाकारों पर लगाए गए बैन के बाद फवाद खान भड़क उठे। खबरों की मानें तो पाक कलाकार फवाद खान ने पाकिस्तान लौटकर मीडिया के सामने कहा कि बॉलीवुड किसी के बाप का नहीं है और पाकिस्तान के कलाकार क्या सिर्फ बॉलीवुड के भरोसे बैठे हैं। फवाद के इस बयान से फिल्म निर्माताओं में खासी नाराजगी बताई जा रही है।

इम्पा के अध्यक्ष और निर्माता टीवी अग्रवाल तो फवाद खान के इस वक्तव्य से खासे नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का निर्णय अकेले मैंने तो लिया नहीं। मेरे अलावा 200 फिल्ममेकर्स और हैं जिन्होंने अपनी फिल्मस में पाकिस्तानी कलाकारों न लेने के बारे में फैसला किया है। मुझे खुद अपनी फिल्म से राहत फतेह अली खान को अलग करना पड़ा है।

अग्रवाल कहते हैं, ‘देखिए, पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का निर्णय अकेले मैंने नहीं लिया था। मेरे अलावा 200 फिल्ममेकर्स ने इम्पा की वार्षिक आम बैठक में यह फैसला लिया था। मुझे खुद अपनी फिल्म से राहत फतेह अली खान को अलग करना पड़ा।’

दूसरी ओर एमएनएस चित्रपट सेना के अध्यक्ष खोपकेर भी फवाद के बयान पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता ये लोग यहां कुछ और कहते हैं और पाकिस्तान जाकर कुछ और राग अलापने लगते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *