मनोरंजन

रजनी का जादू चढ़ा लोगों के सिर, कबाली के रिलीज से पहले ही कंपनियों को करनी पड़ी शुक्रवार की छुट‍्टी

सच है सुपरस्टार रजनीकांत की हर अदा निराली है। उनके फैंस भी उन्हें देवताओं की तरह पूजते हैं तभी तो आगामी 22 जुलाई को कबाली के रिलीज के मौके पर अपने फैंस के साथ धूम मचाने को तैयार है। आलम यह है कि अभी से अधिकतर सिनेमा हॉल में टिकट हाउसफुल हो गए हैं।

रजनी के प्रशंसकों की दीवानगी का आलम देखकर अधिकतर कंपनियों ने 22 जुलाई को अवकाश ही घोषित कर दिया है, क्योंकि कंपनी मालिक जानते हैं कि शायद ही कोई इस दिन ऑफिस आएगा इससे तो अच्छा है ऑफिस की छुट्टी कर दी जाए।

13697135_1068244509930652_963724033557510199_n CnoDP8tUkAEACEO

कुछ ऑफिसों ने शुक्रवार को हॉलीडे घोषित कर दिया है, इनमें चेन्‍नई की कंपनी फंडूस और बेंगलुरू की ओपस के नाम शामिल हैं। कोयंबटूर में सॉफ्टवेयर कंपनी पायोडा ने इससे एक और कदम आगे बढ़ते हुए अपने 300  खुशकिस्‍मत कर्मचारियों के लिए 'फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो' का टिकट खरीदा।

उल्लेखनीय है कि कबाली रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, इसमें रजनीकांत निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्दशन पी रंजीत ने किया है, इसमें रजनीकांत के अलावा राधिका आप्टे और ताइवनी कलाकार विस्टर चाओ भी शामिल है।

 

 

 

 

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: company going to give holiday on kabaali release in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *