मनोरंजन

जब शाहरुख के एक डायलॉग पर फूटने लगे थिएटर में पटाखे

मुंबई। आप हैरत में हैं न कि सिनेमा हॉल के भीतर पटाखे कैसे फोड़े जा सकते हैं। पर ये बात सच हैं कि शाहरुख के दीवानों को अपने स्टार के एक एक डायलॉग में सिनेमाहॉल में पटाखे फोड़ते देखा गया है। हुआ यूं कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल' में शाहरुख एक छोटे से रोल में दिखाए दिए। इतना ही नहीं शाहरुख के हिस्से में एक खूबसूरत डॉयलाग भी आया है।
सारा हंगामा इसी डॉयलाग के चलते हुआ। मालेगांव के उपकार सिनेमा हॉल में शुक्रवार रात 9 बजे के शो में जब शाहरुख ने एक तरफा प्यार की ताकत वाला डॉयलाग बोला तो प्रशंसकों ने तो हंगामा काट दिया।
शाहरुख के स्क्रीन पर आते ही प्रशंसकों ने हंगामा काट दिया और उनके एक डायलॉग बोलते ही दर्शकों ने हंगामा काट दिया। दर्शकों ने सिनेमा हॉल के भीतर ही पटाखे फोड़े। इसका वीडियो भी सोशल साइटस पर खूब चला। जिस समय सिनेमाहॉल में शाहरुख के प्रशंसक पटाखे फोड़ रहे थे उस समय सिनेमा हॉल में करीब 900 लोग फिल्म देख रहे थे। पटाखों की वजह से सिनेमाहाल के कुछ हिस्से में आग लगने की बात भी कही जा रही है।
वहां मौजूद ऐसे दर्शक जिन्हें इसका कोई अंदाजा नहीं था, इसकी वजह से काफी परेशान हुए। एक इंटरव्यू में थिअटर मालिक विजय भूषे ने बताया कि इसकी वजह से मूवी को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। हालांकि फिल्म 10 मिनट के बाद फिर से शुरू कर दी गई लेकिन तबतक करीब 400 लोग थिअटर से जा चुके थे।
थिअटर मालिक ने बताया कि दर्शक काफी गुस्से में थे और अपना पैसा वापस मांग रहे थे। इस पूरे मामले में 5 युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: crackers burst inside malegaon theatre during srks cameo in ae dil hai mushkil

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *