धर्मेन्द्र ने किया अपनी जीवन पर बायोपिक बनाने से इनकार


मुबईं। बॉलीवुड में ही मैन के नाम से विख्यात धर्मेन्द्र पा जी ने अपने जीवन पर बायोपिक बनाने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने पत्रकारों को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे किसी को अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति नहीं देंगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा मेरा जीवन अभी इस लायक नहीं है कि उस पर बायोपिक बनाई जाए। ये अलग बात है कि अपने जीवन के कुछ हिस्सो को अन्य तरीके से बताऊंगा।

dharmendra-will-not-give-persmisson-for-his-biopic

उल्लेखनीय है कि धर्मेंद्र पिछले पचास सालों से बॉलीवुड में छाए हुए हैं, लेकिन वे खुद को एक न्यूकमर से ज्यादा नहीं मानते । अभी उन्हें मीलों का सफर तय करना है और काफी कुछ सीखना है। धर्मेंद्र अपनी पहली अंतराष्ट्रीय फिल्म ड्रीम कैचर पर काम कर रहे हैं। 81 वर्षीय धर्मेंद्र ने कहा कि मैं अब भी नवांगतुक हूं और अभी भी सीख रहा हूं। जिस दिन मैं यह मान लुंगा कि मैंने बहुत कुछ सीख लिया उस दिन मैं उत्साह खो दूंगा। धर्मेन्द्र ने कहा कि काम मेरे लिए पूजा है चाहें वो खेत में काम करना हो या फिल्म में काम करना।

dd

धर्मेन्द्र नियमित व्यायाम को अपनी 81 साल की उम्र में स्वस्थ रहने का मुख्य कारण मानते हैं। वे कहते हैं कि मेरी आत्मा शुद्ध है और यही मुझे बताती है कि मैं कहां गलत हूं और कहा सही। उन्होंने कहा कि मेरी जड़ें अभी तक मेरे गांव से जुड़ी हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply