फिल्म समीक्षा मनोरंजन

Hate Story 4 Movie Review: : मोहब्बतों में सियासतों की साजिशें जानिए कैसी है फिल्म

इस शुक्रवार उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों स्टारर हेट स्टोरी 4 रिलीज हुयी है । चूँकि फिल्म इरोटिक (erotic) थ्रिलर है अत: फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है । आपको बता दें कि इसके पिछले तीन भाग भी पूरी तरह से इरोटिक थ्रिलर थे, जिनमे मुख्य भूमिका में क्रमशः पाओली डैम, सुरवीन चावला और ज़रीन खान थी ऐसे में इसकी अगली कड़ी में उर्वशी रौतेला का होना यही साबित करता है, कि बॉलीवुड में पाँव ज़माने है तो कपडे उतारने के लिए तैयार रहना ही होगा ।

फिल्म की कहानी ताशा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि बॉलीवुड की टॉप हिरोइन बनने का ख्वाब देख रही है । अपने ख्वाब को पूरा करने की मंजिल में ताशा की मुलाकात फैशन फोटोग्राफर राजवीर खुराना से होती है और ताशा उस पर फ़िदा हो जाती है । राजवीर भी ताशा को पसंद करता है मगर वो ताशा से इज़हार नहीं कर पाता, इसी दौरान राजवीर के भाई आर्यन खुराना की एंट्री होती है, जिसके पास अपार धन-दौलत है। विवान अपनी गर्लफ्रेंड माया को धोखा देने लगता है क्योंकि आर्यन भी ताशा की खूबसूरती का कायल हो चुका है और यही से कहानी में छल, कपट और साजिश की शुरुआत होती है । एक के बाद एक कई राज सामने आने लगते है । आखिर में क्या होता है ये जानने के लिए आपको सिनेमा घर जाना होगा ।

फिल्म का संगीत तनिष्क बाग्ची, मिथुन, आर्को प्रवो मुखर्जी, टोनी कक्कड़ और बमन ने दिया है। फिल्म में हिमेश रेशमिया नाम तेरा और आशिक बनाया आपने को रिमिक्स कर के इस्तेमाल किया गया है, जो कि आज कल लोगों के बीच काफी चर्चित हो रहे है। मगर सच तो यह है कि बिना हिमेश के ये दोनों ही गीत बेहद कमजोर और उबाऊ लग रहे हैं । फिल्म का गीत संगीत यदि हिमेश को ही सौपा जाता तो वो अपने गीतों के साथ इंसाफ कर पाते ।

उर्वशी रौतेला की बात की जाए तो अपनी पहली फिल्म के बाद वो कभी खुबसूरत नहीं लगी, हालाँकि आज वो अपनी आकर्षक काया के चलते कई जवां दिलों की धड़कन बनी हुयी है, मगर उसमे वो प्रतिभा अभी तक नज़र नहीं आई है, जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों में शुमार किया जा सके । करण वाही आपको सरप्राइज कर सकते हैं तो करण के भाई विवान भटेना बिलकुल नीरस नज़र आते हैं । यदि फिल्म सफलता पाती है तो उसका सारा क्रेडिट उर्वशी के उतरते हुए कपड़ो को जायेगा । विशाल पंड्या का निर्देशन ठीक-ठाक है ।

 

वीडियो में देखिए हेटस्टोरी 4 का रिव्यू

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *