आखिर चार साल बाद रानी को आ ही गई बॉलीवुड की हिचकी


रानीमुखर्जी के चाहने वालों के लिए एक जोरदार खबर है, रानी चार साल के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। आखिरी बार रानी 2014 में मर्दानी में एक धांसु भूमिका में नजर आईं थी। इसके बाद रानी ने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा के लिए फिल्मों में काम करने पर रोक लगा दी थी।

बता दें कि रानी आदिरा के जन्म के बाद से फिल्मों में काम करने को लेकर काफी पशोपेश में थी। मगर उनके पति आदित्य से मिले प्रोत्साहन ने रानी को एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रखने की हिम्मत दी। रानी का मानना है कि एक दिन उनकी बेटी अपनी मां पर गर्व करेगी।

अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि आदित्य चाहते थे कि मैं काम पर दोबारा वापस लौंटू पर मुझे आदिरा की चिंता थी। क्योंकि आदिरा के लिए बिना मां के रहना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। रानी बताती हैं कि अधिकतर काम करने वाले माता पिताओं के लिए यह समस्या आम बात है। इसी वजह से अधिकतर महिलाएं मां बनने के बाद नौकरी छोड़ देती हैं। रानी ने कहा कि ये सही बात है कि एक बच्चा अपनी मां से ज्यादा जुड़ाव रखता है लेकिन पिताओं का भी फर्ज है कि वो बच्चों का बराबर ध्यान रखें। घर का कामकाज और बच्चों को संभालना सिर्फ महिलाओं का काम है इस अवधारणा को अब दूर करने का समय आ गया है।

बताते चलें कि चार साल के बाद जल्द ही रानी एक अभूतपूर्व भूमिका से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। उनकी फिल्म हिचकी में वो एक ऐसी टीचर की भूमिका अदा कर रही हैं जिसे जरा जरा देर में हिचकी आती है। देखते हैं पर्दे पर रानी इस किरदार को कितना खूबसूरती के साथ उतार पाती हैं।

देखिए रानी की आने वाली फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply