जीएसटी पर भड़के कमल हसन, कहा छोड़ देंगे फिल्म इंडस्ट्री


मुंबई। यूं तो पहले भी कई बार कमल हसन कई बार अपने बयानों से विवादों बने रहे हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की भी धमकी दे डाली। कमल हसन जीएसटी की भारी दर से काफी खफा हैं और वे कहते हैं कि इससे उद्योग बर्बाद हो जाएंगे।

कमल हसन ने अपने बयान में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री पर 28 प्रतिशत कर लगाना फिल्म उद्योग के लिए काफी नुकसानदायक है। उन्होंने कहा कि हमने इंडस्ट्री की तरफ से जीएसटी की दर 12 से 15 प्रतिशत रखने का निवेदन किया है। उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली से अनुरोध किया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लिकए 28 प्रतिशत की दर बहुत जयादा है, अगर इसे कम नहीं किया गया तो हमें फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये ईस्ट इंडिया कंपनी का दौर नहीं है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल फिल्मों पर एक तरह का कर लगाया जाए। फिल्मों की टिकटों को आवश्यक सेवा के दायरे में नहीं लाया जाना चाहिए।

इससे पहले भी कमल हसन सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने आमिर खान पर तंज कसते हुए कहा कि वे किसी सत्यमेव जयते को होस्ट करने वाले से ज्यादा सोशली रेस्पॉन्सिबल हैं, उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए किसी को कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply