मनोरंजन

जल्द आ रही है मनोज कुमार और नंदा अभिनीत फिल्म गुमनाम का रीमेक

मुंबई। 'गुमनाम है कोई,' 'हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं' गाने आपने अक्सर कहीं न कहीं सुने ही होंगे। सन 1965 में आई संस्पेस थ्रिलर गुमनाम अपनी कहानी और सदाबहार गानों के चलते आज भी दर्शकों के दिलो दिमाग पर छायी हुई है। करीब 52 साल बाद इस फिल्म को एक बार फिर नए सिरे से बनाने की तैयारी जोरो पर है।

खबर मिली है कि निर्देशक ई निवास जल्द ही गुमनाम का रीमेक बनाने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और फिल्म का बाकी काम जल्द शुरू होने वाला है। निर्देशक ई निवास 2001 में सैफ अली खान को लेकर लव के लिए कुछ भी करेगा जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं। निवास ने करीब दो साल पहले टोटल सियापा नाम की फिल्म का डायरेक्शन भी किया था।

manoj-kumar-and-nanda-film-gumnaam-remake-by-e-nivas3

ई निवास ने बताया कि आज के दौर में गुमनाम जैसी फिल्म की कहानी में उन्हें काफी संभावनाएं नजर आ रही हैं। इसलिए उन्होंने इस फिल्म का रीमेक बनाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि यूं तो फिल्म की स्क्रिप्ट करीब करीब पूरी तैयार है पर अभी तक उन्होंने कलाकारों के बारे में कोई फैसला नहीं किया है। वे अभी इस पर विचार कर रहे हैं।

बता दें कि साल 1965 में आई गुमनाम के निर्देशक राजा नवाठे थे और ये फिल्म अगाथा क्रिस्टी के मशहूर उपन्यास एंड देन देयर वेयर नन पर बनाई गई थी। फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, प्राण, महमूद और हेलन मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में आठ लोग एक गुमनाम टापू पर फंस जाते हैं और फिर एक एक करके उनका मर्डर होता जाता है।

इस फिल्म के करीब करीब सभी गाने जबरदस्त हिट हुए थे। हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं तो आज भी दर्शकों की जुबान पर बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: manoj kumar and nanda film gumnaam remake by e nivas

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *