जानकर आप भी होंगे हैरान, नरगिस फाखरी ने छोड़ा बॉलीवुड


नई दिल्ली। खबर मिली है कि नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड और भारत से नाता तोड‍़ लिया है, वो हमेशा के लिए अमेरिका चली गई हैं। नरगिस फाखरी ने रॉकस्टार, मद्रास कैफे, हाउसफुल थ्री और अजहर में खासा अच्छा अभिनय किया है और उनका बॉलीवुड में काम भी मिल रहा था। जॉन अब्राहम और वरुण धवन की आने वाली फिल्म ढिशूम में भी उनका छोटा सा रोल है। उनकी एक फिल्म बैंजों भी आने वाली है।

बताया जा रहा था कि उनके भारत छोड‍़ने की अटकले तो तभी से लगाई जा रहीं थी जब उन्होंने अजहर और हाउसफुल थ्री के प्रोमोशन को छोड़कर अमेरिका जाने का निर्णय लिया। कहा जा रहा था कि नरगिस ने अमेरिका में अपने परिवार के साथ बसने का निर्णय लिया है, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि ठीक ठाक शुरुआत के बावजूद नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड से रुख्सती ले ली। असल में बात यह है कि नरगिस फाखरी एक लंबे अरसे से उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में थीं और मई में उनका ब्रेकअप हो गया। अफवाह है कि इस ब्रेकअप की वजह से नरगिस फाखरी का नर्वस ब्रेकडाउन हो गया और इस सदमे से उबरने के लिए उन्होंने भारत और बॉलीवुड दोनों को छोड‍़ने का फैसला ले लिया है।

चर्चाओं का बाजार गरम है कि उदय चोपड़ा और नरगिस शादी करने वाले थे, मगर उदय ने अपना इरादा बदल दिया, जिससे नरगिस गहरे सदमे में चली गईं। जबकि एक समय था कि उदय शादी की जल्दी में थे तब नरगिस हॉलीवुड में करियर बनाने के नाम पर उन्हें टाल दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply