ट्विंकल के बाद डिंपल ने संभाली कमान, मांगनी पड़ी नसीरुद‍्दन शाह को माफी


मुंबई। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह द्वारा राजेश खन्ना पर दिए गए बयान से ट्विंकल खन्ना के बाद अब काका की पत्नी डिंपल कपाडिया भी दुखी हैं। उन्होंने भी नसीर साहब को करारा जवाब दिया।
डिंपल कपाडिया ने लिखा है कि मैं इतना कहना चाहती हैं कि सबको अपनी बात कहने की पूरी आजादी है, पर नसीरुद्दीन साहब राजेश खन्ना साहब पर कोई टिप्पणी करने से पहले उनका फिल्मों का ग्राफ तो देख लेते। राजेश खन्ना साहब ने हिंदी सिनेमा जगत को क्या दिया है। मुझे ये बताने की जरूरत नहीं। उनके योगदान से लाखों लोग भलीभांति परिचित हैं।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व नसीर साहब ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान 70 के दशक में फिल्मों के गिरते स्तर के लिए काका को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो राजेश खन्ना साहब को एक औसत दर्जे का कलाकार मानते हैं। उन्होंने कहा कि मैं जितने लोगों से मिला हूं उनमें से राजेश खन्ना साहब सबसे कम जागरूक थे।
इस बयान के बाद शनिवार को टि्वंकल खन्ना ने नसीरुद्दीन को आड़े हाथों लिया और अब डिंपल कपाडिया ने नसीरुद्दीन की खिंचाई की।
बहरहाल नसीरुद्दीन साहब ने इस मामले में माफी मांग ली है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरी बात से निजी तौर पर अगर कोई आहत हुआ है तो मैं माफी चाहता हूं, मेरा इरादा किसी का दिल दुखाना नहीं था और न ही राजेश खन्ना साहब को निशाना बनाना ही मेरा उद्देश्य था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *