नवाजुद्दीन सिद्दकी करवा रहे थे अपनी पत्नी की जासूसी, वायरल हुआ वीडियो


हरामखोर, किक, बदलापुर और बजरंगी भाईजान जैसी बेहतरीन फिल्में कर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आज कल मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं | दरअसल नवाजुद्दीन पर अपनी ही पत्नी पर जासूसी कराने का आरोप लगा है, जिसके चलते उन्हें थाने में भी बुलाया गया ।

आज कल नवाज़ अपनी आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ की शुटिंग में बिजी हैं, ऐसे में उनसे जुड़ा ये खुलासा उनके लिए मुसीबत भी खडी कर सकता है | आपको बता दें कि नवाजुद्दीन ने प्राइवेट जासूस हायर कर अपनी पत्नी की न सिर्फ जासूसी करवायी, बल्कि उनके कॉल रेकॉर्ड्स भी निकलवाए ।
मुंबई पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसका काम गैरकानूनी तरीके से फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करना था । जब पूछताछ हुयी तो उन्होंने बताया कि एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था। पुलिस ने मामले की सच्चाई जानने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, मगर नवाज़ इस मामले में बिलकुल ठन्डें दिखायी दिए ।

नवाज़ ने अपनी सफाई देते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया कि पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी और आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में मैं स्कूल में मौजूद था और मीडिया का उन पर इस तरह का आरोप घृणित है । मामला क्या है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा ।

 

शर्त लगा लो ऐसे युद्ध का वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

साड़ी पहनकर ये महिला चलाती है बस, वीडियो हुआ वायरल

मौत कभी भी आ सकती है विश्वास न हो तो वीडियो देख लो

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply