OMG! अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा का बिकिनी डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल


नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को अब किसी पहचान की दरकार नहीं रह गई है। इंस्टाग्राम पर अकसर वह अपनी तस्वीरें साझा करती हैं और उन्हें फॉलो करने वाले हजारों हैं। नव्या अपनी जिंदगी की तमाम निजी बातों को तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रही हैं।

सोमवार को उनके फैन पेज पर एक ऐसा वीडियो शेयर हुआ है जिसकी खूब चर्चा हो रही है और मीडिया में इस वीडियो को हाथोंहाथ लिया है। इस वीडियो में नव्या एक बोट में बिकिनी में डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। अभी तक इस 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो फुकेट में शूट किया गया है। लगता है कि नव्या अपने दोस्तों के साथ पार्टी का मजा ले रही हैं।

बता दें कि नव्या ने स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है और अपने ग्रेजुएशन डे की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। इंग्लैंड में केंट के सेवन ओक्स स्कूल में नव्या के साथ शाहरुख के बेटे आर्यन भी पढ़ाई कर रहे थे और उनका भी ग्रेजुएशन पूरा हो गया है।

वैसे लगता है कि इस वीडियो को उनके नाना अमिताभ बच्चन द्वारा पसंद न किया जाए। कहा तो यह भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता नंदा को भी यह पसंद न आए।

आप सभी नीचे दिए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि बिकिनी में नव्या पूरे उन्मुक्त मन से डांस का मजा ले रही हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि भविष्य में नव्या बॉलीवुड में भी एंट्री करें। वैसे बॉलीवुड में ऐसा होता रहा है कि फिल्मी सितारों से ताल्लुक रखने वालों की एंट्री आसान रहती है।

जैसा कि बता चुके हैं नव्या और शाहरुख के बेटे आर्यन खान एक साथ पढ़े हैं, तो ये दोनों पहले भी कई बार अपनी साझा तस्वीरों को सोशल मीडिया में डालते रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी की तस्वीर डाली थीं, जिसे शाहरुख खान के कहने पर कई जगहों से हटाया गया था।

वैसे बॉलीवुड के सितारों के बच्चों द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा करने की यह कोई नई घटना नहीं है। इससे पहले भी कई सितारों और फिल्मी हस्तियों के बच्चों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं और इन बच्चों के भी कई फॉलोअर्स हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *