और जब अनिल कपूर को ही थमा दिया रेलवे ने नोटिस


मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अदाकार अनिल कपूर को रेलवे के नियमों का अनदेखा करना काफी महंगा पड़ा। उन्हें वेस्टर्न रेलवे ने नोटिस थमा दिया है। गौरतलब है कि अनिल अपने 24 नामक सीरियल की शूटिंग ट्रेन में कर रह थे, उन्होंने ट्रेन में लटककर पायदान पर यात्रा की। जबकि रेलवे नियमों के अनुसार ट्रेन के पायदान पर यात्रा करने की मनाही है।

गौरतलब है कि इन दिना अनिल कपूर अपने प्रसिद्ध धारावाहिक 24 की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी सीरियल की शूटिंग के सिलसिले में उन्होंने रेलवे से शूटिंग की परमिशन ली थी। और वेस्टर्न रेलवे ने उन्हें ट्रेन के अंदर और प्लेटफार्म पर शूटिंग की इजाजत दी।

अनिल ने ट्रेन के पायदान पर लटककर अपनी शूटिंग की और जैसे ही ये फोटो वायरल हुई तो वेस्टर्न रेलवे ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि अनिल को ट्रेन के अंदर और प्लेटफार्म पर शूटिंग की अनुमति दी गई थी, उन्हें ट्रेन के पायदान पर लटककर शूटिंग कराने की अनुमति नहीं दी गई थी क्योंकि ये रेलवे के नियमों के खिलाफ है, उन्होंने कहा कि ऐसी फोटो वायरल होने से युवाओं में गलत मैसेज जाएगा और फिर सब लोग रेलवे के नियमों की अनदेखी करेंगे।

अनिल कपूर या सीरियल के निर्माताओं ने अभी इस बात को कई टिप्पणी नहीं की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply