एक बार फिर से गरम हुआ चिंकारा शिकार मामला, फिर से होगा मामला कोर्ट में पेश


नई दिल्ली। चिंकारा का भूत सलमान का आसानी से पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में जोधपुर होईकोर्ट से इस मामले में बरी होने के बाद एक बार फिर चिंकारा शिकार मामला गरमा गया है, और इस बार चिंकारा शिकार मामले के अहम गवाह हरीश दुलानी के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार ने दावा किया है कि वो सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के खिलाफ अपील करेगा। साथ इस मामले के अहम गवाह हरीश दुलानी को भी राजस्थान सरकार सुरक्षा मुहैया कराएगी।

बता दें कि हरीश दुलानी बुधवार को सामने आए और उन्होंने बताया कि उनको और उनके परिवार को लगातार इस मामले से दूर रहने के लिए धमकियां दी जा रहीं थी। उसने बताया कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन वे गाड़ी खुद चला रहे थे। अगर सरकार उनके और उनके परिवार की सुरक्षा की गारंटी लेती है तो वो इस मामले में गवाह बनने के लिए तैयार है।

हरीश दुलानी ने कुबूल किया जिस दिन सलमान खान ने चिकांरा का शिकार किया उस दिन गाड़ी वे ही चला रहे थे, पहले सलमान खान ने चिंकारा पर फायर किया, लेकिन उसके बच जाने के बाद सलमान ने दूसरा फायर किया, और जब चिंकारा घायल हो गया तो सलमान ने गाड़ी से उतरकर अपने चाकू से उसका गला रेत दिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह हाईकोर्ट ने सलमान को इस शिकार मामले में बरी कर दिया था। लेकिन दुलानी के इस बयान के बाद एक बार फिर यह मामला सुर्खियों में है। दुलानी ने बताया कि उनके पिता को लगातार धमकियां मिल रहीं थी इसलिए वो जोधपुर छोड़कर चले गए थे, लेकिन यदि पुलिस उनके संरक्षण प्रदान करे तो वो इस मामले में कायम हैं कि सलमान ने ही चिंकारा को मारा था।

बता दें कि इस मामले में सलमान को पांच साल की सजा सुनाई गई थी, जिसे हाईकोर्ट ने गवाह न होने के कारण खारिज कर दिया था और पिछले सपताह सलमान को इस मामले से बरी कर दिया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply