रनिंग शादी डॉट से मिला अभिषेक को भी बुंबई नगरी का रास्ता


रनिंग शादी डॉट काम आज रिलीज हो गई। रनिंग शादी डॉट कॉम हास्य और रोमांस से परिपूर्ण एक मसालेदार फिल्म है। इस फिल्म में अमित साध और तापसी पन्नू जहां मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं वहीं एक और नया चेहरा है जो इस फिल्म में छोटी सी भूमिका में नजर आ रहा है अभिषेक शर्मा।  फिल्म का निर्देशन किया है अमित रॉय ने  और शादी डॉट कॉम को प्रोड्यूस किया है सूजित सरकार व रॉनी लहरी ने।

अभिषेक कहते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड में काम करने का जो सपना देखा है आखिर में वो इस फिल्म से पूरा हो ही गया। यूं तो उन्होंने इससे पहले भी कई फिल्मों में छोटी छोटी भूमिकाएं की हैं। मगर अभिषेक को उम्मीद है कि फिल्म उनके जीवन में एक नया मोड़ लेकर आएगी और उनका आगे का रास्ता तय करेगी।

अभिषेक के करियर की शुरूआत जयपुर के रंगमंच (रविंद्र मंच) से हुई। यूं तो अभिनय का शौक उन्हें बचपन से ही था मगर ग्रेजुएशन के दौरान ही उन्होंने तय कर लिया कि वो फिल्मी दुनिया में ही अपना करियर बनाएंगे। अभिषेक बताते हैं कि अपने अभिनय के सपनों को पूरा करने के लिए उन्हें कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने कभी भी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा।

अभिषेक ने बताया कि इससे पहले वीर, चलो दिल्ली और विक्की डोनर में भी अभिषेक छोटी छोटी भूमिकाओं में नजर आए थे। उन्होंने अपने माता पिता और अपने दोस्तों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन पर भरोसा किया और बॉलीवुड में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। अभिषेक कहते हैं कि मैं तहे दिल से सूजित सरकार, लोकेश वर्मा और पीयुश पांडे का आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझ में लगातार जोश भरने का काम किया। अभिषेक ने अपने साथियों अभिलाष चंद्रन, गीता दास व श्रीष्ठी कुमार का भी धन्यवाद दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply