सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी सैफी अली खान की बेटी सारा


नई दिल्ली। यूं तो सैफी अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी समय से गर्म था। करण जौहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू 2 में जहां सारा के डेब्यू करने की चर्चा जोरों पर थीं वहीं दूसरी ओर ऋतिक रोशन या सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ सारा के फिल्म साइन करने की अफवाहें उड़ रहीं थीं। मगर ताजा खबर में दावा किया गया है कि सारा अली खान अपना डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ आने वाली फिल्म केदारनाथ से करने जा रही हैं।

इंडिया टूडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा कि सारा अली खान अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत सुंशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से करने जा रही हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरूआत साल 2013 में आई काई पो चे से की थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। काई पो चे मशहूर लेखक चेतन भगत के उपन्यास थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित फिल्म थी। 2013 में यह फिल्म ने शानदार बिजनेस किया था। केदारनाथ में एक बार फिर इस जोड़ी का कमाल देखा जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि यूं तो अमृता और सैफ अली खान की बेटी सारा को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउसमेंट नहीं हुआ है फिर सोशल मीडिया पर मीडिया में सारा को लेकर दिन पर दिन अफवाहों का बाजार गर्म होता जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *