आखिर क्यों सलमान को देना पड़ रहा है खड़ा होकर इंटरव्यू


मुंबई। आजकल चर्चा जोरों पर है कि पिछले कुछ दिनों से सलमान अधिकतर जगह खड़े ही दिखाई देते हैं। टीवी शो पर फिल्म का प्रमोशन हो या मीडिया को दिया जा रहा इंटरव्यू, जहां भी देखिए सल्लु मियां खड़े ही नजर आते हैं। अगर कहीं बैठे भी हो तो वो मीडिया से खड़े होकर बात करने लग जाते हैं।

कहीं आप ये तो नहीं समझने लगे कि अपने उल्टे सीधे बयानों की वजह से चर्चाओं में रहे सल्लु मियां आजकल इतने सभ्रांत हो गए हैं कि वो लोगों को देखकर खड़े होने लगे। जी नहीं, असल में टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में एक स्टंट के दौरान सल्लु मियां के पैर में चोट लग गई जिसकी वजह से उन्हें ज्यादा देर बैठने में तकलीफ होती है और वो बीच बीच खड़े हो जाते हैं। इस बात की तस्दीक खुद सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में मीडिया के सामने की।

उन्होंने बताया कि अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के दौरन एक स्टंट के वक्त उनके घुटने में थोड़ी चोट आ गई जिसकी वजह से वे तकलीफ में। कुछ दिनों पहले तक तो वो ठीक थे मगर अभी कुछ दिनों से उनके पैर में तकलीफ बढ़ गई है। आपको जानकर हैरत होगी कि आपके पंसदीदा कलाकार सल्लुमिंया जबड़े की नस की एक पुरानी बीमारी से भी परेशान हैं और उनकी अमेरिका में सर्जरी भी हो चुकी है।

बहरहाल सलमान खान फिलवक्त अपनी आने वाली फिल्म ट्यूब लाइट के प्रमोशन में व्यस्त हैं। और जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म एक टाइगर है जिंदा में सलमान खान स्टंट करते नजर आएंगे। मजे की बात यह है कि एक टाइगर जिंदा में सलमान खान ने अपने सारे स्टंट खुद किए हैं बिना बॉडी डबल की मदद लिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *