आलेख मनोरंजन

सलमान खान कई बार की मोहब्बत मगर आज तक हैं कुंवारे

चौंकिए मत, हम किसी और की नहीं अपने सल्लू मियां की बात कर रहे हैं। जी हां सल्लू मियां उर्फ सलमान खान यूं तो अपने जीवन के पचास बसंत देख चुके हैं, मगर आज भी देश के सबसे चर्चित कुंवारों में उनका शुमार होता है, सलमान की शख्सियत ऐसी है कि उनसे आधी उम्र की लड़कियां भी उनसे विवाह करने को तैयार हैं। सलमान की ज़िन्दगी में प्रेमिकाओ का एक लंबा सफर रहा है। सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड की लिस्ट (salman khan list of ex girlfriend)  संगीता बिजलानी से शुरू होकर फ़िलहाल यूलिया तक एक लम्बी लिस्ट है जिनसे सल्लू मियां ने प्रेम की पींगे बढ़ाई, आइए खुलासा डॉट इन में हम आपको बताते हैं कि अब तक किस किस लड़की से सलमान खान प्रेम कर चुके हैं।

संगीता बिजलानी

sangeeta-bijlani-13

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड के तौर पर संगीता बिजलानी को जाना जाता है। ब्रेकअप के बाद भी सलमान और संगीता अच्छे दोस्त बने रहे, बाद में संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से विवाह कर लिया था, मगर इससे सलमान और संगीता की दोस्ती में कोई फर्क नही पड़ा ।

सोमी अली

somi-ali

सल्लू मियां की दूसरी प्रेमिका के तौर पर सोमी अली का नाम काफी विख्यात है। बताया जाता है कि कराची में पैदा हुई और फ्लोरिडा में पली बढ़ी सोमी अली 16 साल की उम्र से ही सल्लू मियां की दीवानी थी और इसी दिवानगी के चलते वे बंबई आ गई। इसके बाद सलमान ने सोमी अली के साथ इश्क फरमाने लगे । आठ साल तक दोनों डेटिंग करते रहे । सोमी सलमान से शादी करना चाहती थी मगर सलमान की शराब की आदत और बुरे व्यवहार के चलते उनसे दूर हो गईं ।

ऐश्वर्या राय

aishwarya-rai

सलमान और ऐश्वर्या के बीच की दूरी प्यार में तब तब्दील तब हुयी जब दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ साथ काम किया । मगर ऐश्वर्या को पाते ही सलमान का व्यवहार बदल गया और वो ऐश्वर्या पर कुछ ज्यादा ही अधिकार जमाने लगे। नशे की हालत में सलमान ने ऐश्वर्या की बिल्डिंग में जाकर भी खूब हंगामा किया और ऐश्वर्या के पिता के साथ भी बुरा व्यवहार किया। आखिरकार ऐश्वर्या ने सलमान को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया |

कैटरीना कैफ

kaitrina-kaif

शुरुआती दौर में कई सारी असफल फिल्मों के बाद कैट सलमान खान के संपर्क में आई और धीरे धीरे दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई। सल्लु मियां के साथ कैट ने भी घर बसाने के सपने देखें, यहां तक कि दोनों कि कई बार तो शादी की डेट तक फिक्स हो गई मगर किसी न किसी कारण से मामला आगे बढ़ता रहा और आखिरकार वही हुआ जो अब तक होता आया था, कैट ने भी सल्लु मियां का दामन छोड़ दिया और रणबीर कपूर के साथ इश्क के चक्कर में उलझ गईं।

 

यूलिया वंतर

iulia-vantur

इन दिनों सल्लू मियां का नाम एक नई हसीना के साथ लिया जा रहा है। जी हां यूलिया वंतर। दोनों को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है, देखते हैं सल्लू मियां का यह रिश्ता किस हद तक पहुंचता है।

यह लाइन यहीं खत्म नहीं होती इसके अलावा और कुछ नाम भी हैं जिनसे सल्लू मियां के प्रेम के किस्से खासी चर्चा में रहे देखिए अगली स्लाइड में इन लड़कियों के नाम जैसे क्लॉडिया सिएस्ला, ब्रूना अब्दुल्ला, ज़रीन खान, डेज़ी शाह  और एमी जैक्सन  है |

क्लॉडिया सिएस्ला

cloudia

 

 ब्रूना अब्दुल्ला

bruna-salman-khan-girlfriends

ज़रीन खान

jareen-khan

 

 

डेज़ी शाह

daisy-shah

 

एमी जैक्सन

amy-jackson

 

 

 

 

Read all Latest Post on आलेख bollywood_article in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: salman khan ex girlfriend list never end in Hindi  | In Category: आलेख bollywood_article

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *