180 करोड़ में हुआ संजय दत्त की बायोपिक का सौदा


मुंबई। सुनकर चौंक गए होंगे आप भी, जी हां संजय दत्त पर बन रही फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियों ने 180 करोड़ में खरीदने का फैसला किया है। यूं तो जब से संजय दत्त पर बायोपिक बनने की घोषणा हुई है तभी से इस फिल्म को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। पर आज इस फिल्म के बिजनेस को लेकर जो खबर मिली है उसने सबको चौंका कर रख दिया है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त् के जीवन पर बायोपिक बनाने का फैसला किया। फिल्म में रणवीर कपूर संजय दत्त का रोल निभाएंगे। ट्रेड सर्किल से मिल रही खबरों के मुताबिक संजय दत्त की इस बायोपिक को फॉक्स् स्टार स्टूडियो 180 करोड़ में खरीद रहा है। जबकि फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को लेकर अलग से अनुबंध किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि मुनाफे में से 85 प्रतिशत हिस्सा राजकुमार हिरानी को और बाकी बचा पन्द्रह प्रतिशत स्टूडियो को मिलेगा। यूं तो फिल्म की डील को लेकर घोषणा शुक्रवार को हुई लेकिन अभी तक पैसे को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि राजकुमार हिरानी को बॉलीवुड का ए ग्रेड फिल्म मेकर माना जाता है। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई सीरिज से लेकर थ्री इडियट्स और पीके जैसी कमाऊ फिल्मों का निर्माण किया है। राजकुमार हिरानी पहली बार कोई बायोपिक बना रहे है। बॉलीवुड में हिरानी की इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बता दें कि इससे पहले राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके के राइटस 110 करोड़ में बकी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *