एश्वर्या राय की बढ़ी सिक्योरिटी, हुआ था एयरपोर्ट पर हादसा


नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन की बहू एश्वर्या राय के साथ हाल ही में ऐसी दुर्घटना हो गई, जिसके चलते उनका परिवार पूरा सदमे में है, और एश्वर्या की सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक हादसे के बाद एश्वर्या की सिक्योरिटी डबल करने का फैसला लिया गया है।

मामला यह है कि अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एश्वर्या अपनी मां बिंद्रा और बेटी आराध्या के साथ आ रही थी कि तभी कई सारे जर्नलिस्ट और कैमरा मेन उन्हें देखकर उनकी ओर लपके। बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर चूंकि बड़े सितारों का आना जाना लगा रहता है इसलिए वहां कई पत्रकारों और फोटोग्राफर्स का जमावड़ा लगा रहता है। बस फिर क्या था जैसे ही पत्रकारों ने ऐश्वर्या राय को देखा वो उनकी ओर बाइट लेने के लिए लपक लिए। जब तक ऐश की सिक्योरिटी हरकत में आती तब तक सारे पत्रकार और कैमरामैन उनके काफी करीब आ चुके थे। ऐसे में एक कैमरामैन जो ऐस के बहुत निकट आ गया था, उसे हटाने के लिए ऐश्वर्या के सिक्योरिटी गार्ड ने रोका तो उसका बैलेंस बिगड़ गया और उसके हाथ से कैमरा गिरा जिससे ऐश्वर्या राय की मां बिंद्रा गिर गईं और उनके सर से खून निकलने लगा। इस घटना से ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या सदमे में है।

बहरहाल ऐश्वर्या राय जैसे तैसे अपनी मां को लेकर हॉस्पिटल के लिए रवाना हुई। इस हादसे से पूरा बच्चन परिवार सदमे में है और उन्होंने ऐश की सिक्योरिटी और बढ़ाने का फैसला लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *