भंसाली ने दिखाया रणवीर को पद्मावती से बाहर का रास्ता


मुंबई। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती में रणवीर की जगह किसी अन्य हीरो को लेने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कई कलाकारों से संपर्क भी किया है पर अभी तक किसी अन्य के नाम को फाइनल नहीं किया गया है।

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की आने वाली मेगा बजट फिल्म पद्मावती को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पद्मावती फिल्म मेवाड़ की महारानी पद्मावती और अललाउद्दीन खिलजी की कहानी है जिसमें पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। इसी फिल्म में अललाउद्दीन के किरदार के लिए रणवीर कपूर का नाम चर्चाओं में था। रणवीर और दीपिका इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी एक साथ नजर आए थे।

बताया जा रहा है कि रणवीर ने संजय लीला भंसाली से फिल्म की स्किप्रट मांग ली जो बात उन्हें नागवार गुजरी, इसलिए संजय अपनी फिल्म में अलाउद्दीन के किरदार के लिए किसी अन्य कलाकार की तलाश कर रहे हैं। इस घटना के बाद इस रोल के लिए शाहरुख के नाम की भी चर्चा जोरों पर है। शाहरुख खान ने इससे पहले देवदास में संजय के साथ काम किया था।

बता दें कि शाहिद कपूर फिल्म में रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply