जल्द ही मां बनने वाली है सोनाली बेंद्रे !


मुंबई। जी हां, जल्द ही सोनाली मां बनने वाली है। चौकिंए मत असल में सोनाली जल्द ही आपको एक टीवी सीरियल जाना न दिल से दूर में मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। सोनाली बेंद्र जाना न दिल से दूर में शंशाक व्यास की मां का रोल करते दिखाई देंगी।

खबर मिली है कि जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला धारावाहिक जाना न दिल से दूर में बॉलीवुड की एक वक्त की सुपरस्टार सोनाली बेंद्रे भी दिखाई देंगी। सोनाली ने इससे पहले भी टीवी पर काम किया है और लोगों ने उनके काम की काफी सराहना भी की है।

बता दें कि सोनाली ने 1994 में फिल्म आग से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वे नाराज, द डॉन, बॉम्बे, दिलजले, सपूत कीमत, मेजर साहब, जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों में नजर आईं। 2013 में इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में सोनाली पहली बार जज के तौर पर दिखाईं दी। उल्लेखनीय है कि सोनाली में 2002 में गोल्डी बहल से शादी कर ली थी।

जाना ना दिल से दूर’ विविधा और अथर्व नाम के दो ऐसे किरदार की कहानी है, जो एक-दूसरे से बिलकुल अलग है। बिलकुल विपरीत हालात में पले-बढ़े ये दो लोग जब ‘जाना ना दिल से दूर’ में मिलते है तो कैसे इनकी दुनिया बदल जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply