मनोरंजन

मैं इंदिरा गांधी बनना चाहती हूं

मुंबई। तनू वेड‍्स मनू और रांझड़ा में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली अदाकारा स्वरा का सपना है कि वो इंदिरा गांधी की बायोपिक में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएं। वे कहती हैं कि मैं एक कलाकार हूं और कलाकार हमेशा थोड़ा लालची होता है। हमें हमेशा अच्छी फिल्में और किरदार का इंतजार रहता है। वे कहते हैं कि मैं किसी ऐतिहासिक चरित्र की बायोपिक में काम करना चाहती हूं और भारत के इतिहास में इंदिरा गांधी का किरदार मुझे काफी रोचक लगता है, मेरा सपना है कि में इससे संबंधित बायोपिक में काम करूं। भारत के इतिहास में अब तक इंदिरा गांधी एकमात्र महिला प्रधानमंत्री हैं। उनके शासनकाल के दौरान 1970 के दशक में आपातकाल भी घोषित हुआ था, जिसके कारण उनका कार्यकाल विवादास्पद रहा।

अपनी अन्य फिल्मों के बारे में स्वरा ने कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘अनारकली अरावली’ इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी और मैं जल्द ही करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ ‘वीरे दी वैडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हूं।”

स्वरा ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के लेखक हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं। अपनी शादी की योजनाओं के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि अभी ऐसी कोई तैयारी नहीं है। उनके पास बहुत काम है और इसलिए अभी शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: swara wanted to biopic on indira gandh

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *