अत्याधिक खुशी से बौखलाई सनी लियोन, फुहड़ तरीके से किया लोगों का धन्यवाद


नई दिल्ली। किसी ने सही कहा कि कई बार सफलता भी दिमाग खराब कर देती है, और आदमी फुहड़ता पर उतर आता है। ऐसा ही कुछ हुआ सनी लियोन के साथ जब वो अपनी सफलता के नशे में मर्यादा ही भूल बैठीं। उल्लेखनीय है कि विगत दस वर्षों में गुगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन है। जब ये जानकारी गूगल ने लोगों से शेयर की तो सनी लियोन की खुशी का ठिकाना ही न रहा। उन्होंने अपने फैन्स और गूगल को धन्यवाद देने के लिए जो तरीका फेसबुक पर अपनाया वो काफी भद‍्दा था।

सनी लियोन ने अपने प्रशंसको को धन्यवाद दिया की वो सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं, उन्होंने कहा कि वो बेहद खुश हैं और इसके लिए सभी प्रशंसकों और गूगल को धन्यवाद देती हैं, यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उन्होंने इस मैसेज के साथ जो फोटो शेयर की वो बहुत कामूक थी। उस फोटो में सनी ने स्वीमिंग कास्ट्यूम पहना हुआ है और अपने पति डेनियल वेबर की जांघों पर बड़ी कामूक तरीके से बैठीं हैं।

Sunny_Fan

उल्लेखनीय है कि सनी लियोन विगत कुछ वर्षों से बॉलीवुड में काम करी हैं। इससे पहले वो एक मशहूर पोर्न स्टार थीं। ये अलग बात है कि बॉलीवुड में भी उनकी अदाकारी अभिनय के नाम पर सिर्फ अतरंग दृश्यों तक ही सीमित है। अपने एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि वो अब भारत में ही बसना चाहती हैं, और वो बॉलीवुड में काम कर काफी उत्साहित हैं।

बता दें कि अभी हाल में गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत में सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन का नाम शामिल हैं। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत भी टॉप फाइव सर्च किए जाने वाले लोगों में हैं। उधर एक्ट्रेसस में सनी लियोन, कैटरीना कैफ, करीना कपूर, काजल अग्रवाल, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply