नहीं आया मोहनजोदाड़ो का ट्रेलर पंसद, मच गई लोगों में खलबली


आगामी 12 अगस्त को ऋतिक रोशन की मोहनजोदाड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम एक साथ रिलीज हो रही है, लेकिन अभी से मुकाबले के मैदान में मोहनजोदाड़ो पिछड़ती नजर आ रही है। हाल ही में रिलीज हुए मोहनजोदाड़ों का ट्रेलर दर्शकों को पंसद नहीं आया और उसकी खूब आलोचना हुई वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की रूस्तम का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बॉलीवुड में खबरों का दौर गरम है कि अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है आशुतोष गोविरकर की फिल्म को दर्शक इस बार नकार दें।

गौरतलब है कि मोहनजोदाड़ो सिंधु घाटी की पुरातन सभ्यता पर बनी एक फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं, आशुतोष गोविरकर को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, वे कहते हैं कि इस पुरातन सभ्यता के चित्रण के लिए वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। 52 वर्षीय निर्देशक आशुतोष कहते हैं कि वे आलोचना का स्वागत करते हैं, वे आलोचनाओं से परेशान नहीं होते वे कहते हैं कि बॉलीवुड के इतिहास में कई बार पहले ऐसा हो चुका है कि कई फिल्मों के ट्रेलर लोगों ने पंसद नहीं किए और बाद में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की। वे कहते हैं कि लोग धैर्य रखें और फिल्म को जरूर देखें, उन्हें पूरा भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पंसद आएगी। वे कहते हैं कि लोग सिर्फ ट्रेलर देखकर फिल्म के बारे में अपनी कोई राय न बनाएं।

वैसे बता दें कि आशुतोष की बात में अब कोई खास दम नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि अब डिजिटलाइजेशन के दौर में फिल्म का ट्रेलर बहुत बड़ी भूमिका अदा करता है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ ट्रेलर देखकर ही फिल्म देखने या न देखने का फैसला करते हैं, ऐसे जब फिल्म के ट्रेलर को ही दर्शकों ने नकार दिया तो यह फिल्म दर्शकों को पंसद आएगी ऐसे आसार कम ही नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply