और अब ला रहे हैं सलमान खान टाइगर जिन्दा है


नई दिल्ली। सलमान का सितारा सचमुच आजकल बुलंदी पर है, अभी सुल्तान की कामयाबी की खुमारी उतरी ही नहीं है कि सल्लु मियां ने अगली साल ईद पर टाइगर जिन्दा है कि घोषणा अभी से कर दी है। वैसे भी सल्लु मियां बॉलीवुड के कामयाब सितारों में शुमार हो रहे हैं, उनके प्रशंसकों को हमेशा उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। सल्लु मियां इस समय कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ चीनी अभिनेत्री झूझू नजर आएंगी।

बता दें कि टाइगर जिन्दा है सलमान खान की वर्ष 2012 में आई हिट फिल्म एक था टाइगर का ही सीक्वल होगी, जिसे अस्थाई तौर पर टाइगर जिन्दा है के नाम से पुकारा जा रहा है। एक था टाइगर यशराज बैनर के तले बनी थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था लेकिन बताया जा रहा है कि इसके सीक्वल का जिम्मा अली अब्बास जफर को सौंपा गया है। अली अब्बास जफर सलमान की हाल ही में रिलीज हुई सुल्तान के भी निर्देशक थे। फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं।

फिल्म की कहानी को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म टाइगर जिन्दा है कि कहानी वहीं से शुरू होगी जहां एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। फिल्म में कैटरीना के रोल को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। वैसे अली अब्बास जफर और कैटरीना की दोस्ती की चर्चाओं को लेकर कहा जा रहा है कि हो सकता है इस फिल्म में नायिका के किरदार के लिए कैटरीना का ही चुनाव हो।

बता दें कि फिलहाल सल्लु मियां अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म् ट्यूबलाइट में सल्लू मियां पहली बार एक बच्चे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 60 के दशक में भारत चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर होगी जिसमें नायक को सीमा पार की एक चीनी लड‍़की से प्रेम हो जाएगा। इस फिल्म में सलमान बच्चों जैसी हरकतें करते नजर आएंगे और फिल्म में सलमान खान का नाम ट्यूबलाइट होगा। उल्लेखनीय है कि सलमान के पूरे करियर में ऐसा पहली बार होगा कि वो ऐसे किसी रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर कबीर खान और सलमान खान दोनों बहुत उत्साहित हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: tiger zinda hai 2012 blockbuster reportedly gets a sequel
Tags: , ,

Leave a Reply