इन छोटे पर्दे की अदाकारों ने कर ली थी कम उम्र में ही आत्महत्या, कुछ की मौत आज भी बनी है राज


सपनों की मायानगरी में जब भी कोई कलाकार कदम रखता है तो उसकी आंखों में कुछ कर दिखाने और एक दिन एक मुकाम हासिल करने के सपने होते हैं। छोटे शहरों से आए ये कलाकार जब फिल्मनगरी में पहुंचते हैं तो उनके लिए इस मायानगरी में अपनी जगह बनाना वाकई एक चैलेंज की तरह होता है, कई बार ऐसे ही मुश्किलात के दौर का सामना करते करते कलाकार जब काफी मेहनत के बाद भी अपनी कोई जगह नहीं बना पाते तो ऐसे में हताशा और निराशा का दौर उनसे कई बार गलत कदम उठवा देता है, हम खुलासा में ऐसे ही कुछ टीवी कलाकारों की चर्चा करेंगे जिन्होंने अपने जीवन में हुई उथल पुथल से निजात पाने के लिए मौत को अपने गले लगा लिया। कई एक्ट्रेस की मौत पुलिस के लिए आज भी एक पहेली ही बनी हुई है।

actress-who-commiteed-suicide-1

एक जमाने में टीवी पर काफी हिट रहे धारावाहिक बालिका वधू की अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी ने अपने जीवन में आ रहे अलग अलग तरह के दबावों के चलते 1 अप्रैल 2016 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि प्रत्युषा बनर्जी की मौत पुलिस के लिए आज भी एक पहेली ही बनी हुई है।

actress-who-commiteed-suicide-2

जीटीवी के मशहूर सीरियल मिस्टर कौशिक की पांच बहुंए में दूसरी बहू का किरदार अदा करने वाली रूबीना शेरगिल की भी मौत 12 जून को हो गई थी। बताया जाता है कि उन्हें अस्थमा का अटैक हुआ था, लेकिन पुलिस पुरी तरह से आज भी यह मामला सुलझाने में नाकाम रही है।

actress-who-commiteed-suicide-3

टीवी सीरियल कोहिनूर में उनके किरदार के लिए मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा ने 2006 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

actress-who-commiteed-suicide-4

बड़े और छोटे पर्दे पर काम कर चुकीं रसिका जोशी की मराठी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग हमेशा याद की जाएगी। उनकी 7 जुलाई 2011 को मौत हो गई थी, मृत्यु के कारणों पर संशय बना रहा।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply