और जब नसीर पर भड‍़क गई राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना


नई दिल्ली। अभिनय के क्षेत्र को छोड़कर हाल ही में लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना अभिनेता नसीर साहब पर उस समय भड‍़क गई जब नसी‍रुद्दीन ने अपने इंटरव्यू के दौरान राजेश खन्ना के बारे में कह दिया कि राजेश खन्ना साहब एक सीमित कलाकार थे।

बता दें कि कुछ दिना पूर्व एक अखबार के इंटरव्यू के दौरान फिल्मों के स्तर गिरने को लेकर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 70 का दशक वो दौर था जब फिल्मों का स्तर औसत हो गया था। ये वही दौर था जब राजेश खन्ना ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। वे बहुत सफल हुए, लेकिन मेरी नजर में वे औसत कलाकार थे, और उनका मानसिक स्तर भी बहुत ज्यादा नहीं था, तब भी उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया।

बस फिर क्या था जैसे ही ये स्टेटमेंट ट्विंकल खन्ना ने सुना तो वे हत्थे से उखड़ गईं। उन्होंने नसीर साहब को खरी खोटी सुनाई और अपने ट‍्वीटर पर लिख दिया कि जनाब आप जीवित को तो सम्मान नहीं दे सकते कम से कम मृत लोगों का तो मान रखिए। क्योंकि आप की बात का जवाब देने के लिए वो अब इस संसार में नहीं है।

इस मामले में भी निर्माता करण जौहर भी ट्विंकल का साथ देते नजर आए। बता दें राजेश खन्ना अकेले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने लगातार 15 हिट फिल्में दीं। आराधना, कटी पंतग, आनंद, सफर, हाथी मेरे साथी, अमर प्रेम, बावर्ची ऐसी फिल्में थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में निधन हो गया था वे कैंसर से पीड़ित थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply