मनोरंजन वीडियो

जहाँ सब कर रहे है एलियन डांस, एलियन ने कॉपी किया सल्लू भाई का डांस

जहाँ सब कर रहे है एलियन डांस, एलियन ने कॉपी किया सल्लू भाई का डांस Where All Are Alien Dance, Alien Copyed Sallu Brother's Dance

जहाँ इन दिनों सबसे वायरल कोई चीज़ है तो वो है एलियन डांस, जिसके चलते कई सेलिब्रिटीज एलियन के साथ अपना डांस वीडियो शेयर कर चुके हैं। परन्तु बॉलीवुड के भाई सल्लू भाई ने अपनी वाल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल इस वीडियो में सल्लू भाई ने ये दिखाने की कोशिश की है कि जिस एलियन डांस को सब कॉपी कर रहे हैं वो सलमान के डांस से कॉपी किये गये हैं।

यामी गौतम और रोहित शर्मा तक ने एलियन डांस वीडियो शेयर कर खूब चर्चा बटोरी थी। सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे एलियन 'डामे टू को सीतो' गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहा है, परन्तु साथ में सलमान भाई के अलग अलग मूवी के क्लिप चल रहे हैं, जो कि सलमान के पुराने डांस स्टेप के हैं, जिन्हें देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान एलियन को नहीं बल्कि एलियन सलमान को कॉपी कर रहे हैं।

दबंग सलमान भाई से भला कौन पंगा ले सकता है ऐसे में एलियन भी आज सल्लू भाई से हार गया है। वैसे जल्द ही हम सलमान को उनकी आने वाली फिल्म रेस 3 में देख सकेंगे, जिसकी शूटिंग वो आज कल बैंकाक में कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, बोबी देओल और डेजी शाह भी है। सलमान को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई देते है और एलियन को भी समझ आ गया होगा कि बॉलीवुड में सल्लू भाई से पंगा लेना इतना असान नहीं है। आप भी देखे ये वीडियो ।

https://www.youtube.com/watch?v=aQr7-izzfnU

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: where all are alien dance alien copyed sallu brothers dance

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *