वीडियो

इस बच्ची ने दी सभी पत्नियों की ऐसी सलाह कि पति हो गये हैरान, वायरल वीडियो 

इस बच्ची ने दी सभी पत्नियों की ऐसी सलाह कि पति हो गये हैरान, वायरल वीडियो This girl gave the advice of all the wives that her husband was surprised, viral video

बच्चे कब क्या कह जाए इस बात का अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है । ऐसे में कोई बच्चा किसी विशेष वर्ग को सलाह दे दे तो क्या कहने । ऐसा ही एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया की गलियों में खूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक छोटी बच्ची साड़ी पहन सभी पत्नियों को सलाह दे रही है, जब इस सलाह को उन पत्नियों के पतियों ने सुना तो उनके पैर की ज़मीन खिसक गयी। इसीलिए कहा जाता है कि शरारती बच्चों से हमेशा दूरी बनाकर रखना ही बेहतर।

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची है जो साड़ी पहन किसी ग्रहणी की तरह तैयार है। इसके बाद यह बच्ची एक बात बोलती है, जिस पर इस बच्ची के हावभाव इतने सटीक है कि आपको लगेगा कि यह बच्ची फिल्मों में काम करने वाली कोई चाइल्ड आर्टिस्ट तो नहीं है। बहराल अभी तक तो ऐसी कोई खबर नहीं आई है, मगर इस बच्ची का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

आखिर क्या है इस वीडियो में ? ऐसा कौन सी बात है जिसने पतियों को परेशान कर दिया है ? साड़ी पहन बिंदी लगाए यह बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही है, जिस कारण भी लोग बार बार इस वीडियो को देख रहे है । इस वायरल वीडियो में बच्ची शादी से पहले मां अपनी बेटी को किस तरह की सलाह देती है, इस बात का ज़िक्र करते हुए पति के नाराज़ होने पर क्या करना चाहिए ये बात बता रही है । आप भी देखिये कि यह छोटी सी लड़की कौन सी सलाह दे रही है पत्नियों को।

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: %e0%a4%87%e0%a4%b8 %e0%a4%ac%e0%a4%9a%e0%a5%8d%e0%a4%9a%e0%a5%80 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%a6%e0%a5%80 %e0%a4%b8%e0%a4%ad%e0%a5%80 %e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *