और जब अपने एक फैन पर मेहरबान हुईं आलिया भट्ट


करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईय़र’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट के आज करोड़ों फैन्स है और आज कल वो मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ को लेकर चर्चाओं में  है। फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान पर आधारित होने के कारण पीरियड फिल्म मानी जा रही है | इस  फिल्म में आलिया भट्ट एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जो देश की खातिर पाकिस्तान में रहती है और वहां से खबरें भारत भेजती है। 11 मई को यह फिल्म रिलीज हो रही है।

आलिया भट्ट ने फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार कर रही हैं, जैसे कि हाईवे, उड़ता पंजाब और अब राजी । एक्टिंग के मामले में वो सबसे आगे हैं, जिसके चलते वो डिफरेंट शेड्स परदे पर निभा रही हैं।  आलिया भट्ट का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट अपने सैलून से बाहर आ रही हैं और एक फैन की रिक्वेस्ट को बहुत ही कूल अंदाज में पूरी करती हैं ।

दरअसल आप देख सकते है कि आलिया भट्ट एक सैलून से बाहर आती हुयी नजर आ रही हैं और बहुत ही कूल स्टाइल में हैं। तभी उनसे कहा जाता है कि एक फैन उनके साथ तस्वीर खिचाना चाहता है तो इसके लिए तैयार हो जाती है। वो इस अनजान फैन के साथ फोटो खिंचवाती हैं । जिसके बाद फैन के चेहरे पर मुस्कान तैर जाती है, हो भी क्यों न भला, आखिर मन मांगी मुराद भी तो पूरी हो गयी है।

 

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply