अमिताभ को समझ नहीं आई इनफिनिटी वॉर, लोगों ने किया ट्रोल


जहाँ हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर ने कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित कर एक नया कीर्तिमान गढ़ा है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी कि उनके ही फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

ये तो सभी जानते हैं कि बच्चन साहब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने जीवन से जुड़ी हर बात को वो अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में जब बच्चन साहब ने अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर देखी तो उसके बाद इसके लिए भी उन्होंने ट्विटर पर एक ट्विट किया, जिसमे उन्होंने लिखा था कि उन्हें यह फिल्म देखते हुए बिलकुल समझ नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है।

जहाँ सब इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहां बच्चन साहब का ऐसा ट्विट उनके लिए मुसीबत लेकर आ गया। दुनियाभर में 101,08 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली इस फिल्म के बारे में अमिताभ बच्चन के ऐसे ट्विट पर उनके फॉलोवर्स ने ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रविवार सुबह बच्चन ने ट्विट किया, “अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गाए , ‘AVENGERS’… कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है !!!” यही वो ट्विट था जिसके चलते बच्चन जी को ट्रोल किया गया। बिग बी के इस ट्वीट को हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया, यूजर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उनकी खिल्ली तक उड़ाई। यदि आपने भी इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है तो हम आपको इस मूवी का ट्रेलर दिखा रहे हैं, जिसको देखकर आप इस फिल्म की भव्यता का अंदाज़ा लगा सकते है।

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान

अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में

 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो

जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार

मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply