मनोरंजन वीडियो

बागी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब तक देख चुके है 30,670,797 लोग

 

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे मात्र तीन दिन में 30,670,797 लोग देख चुके हैं । बागी 2 का निर्देशन अहमद खान कर रहे है, जिन्होंने इससे पहले बतौर निर्देशक लकीर और फुल एंड फाइनल जैसी सुपरफ्लॉप फिल्मे दी हैं, ऐसे में ये देखना जरूरी है कि वो टाइगर के साथ मिलकर क्या कमाल कर पाते हैं। आपको बता दें कि अहमद खान ने बतौर बाल कलाकार फिल्म मिस्टर इंडिया से अपना करियर शुरू किया था ।

फिल्म के ट्रेलर में टाइगर फुल एक्शन पैक हॉलीवुड स्टाइल में एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके साथ दिशा पटानी नज़र आ रही हैं । फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला हैं । फिल्म 30 मार्च 2018 को सिनेमा घरो पर आने वाली है । आपको बता दे कि 2016 में आई तेलगु फिल्म काशनम का हिंदी रीमेक है, जो कि तेलगु सिनेमा का ब्लॉकबस्टर फिल्म थी । फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में है । फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस फिल्म तेज़ाब के सुपरहिट गीत “एक दो तीन” पर कमर मटकाते हुयी नज़र आएँगी ।

फिल्म के गीतों को आतिफ असलम, अंकित तिवारी, श्रुति पाठक, जुबिन नौटियाल और नवराज हंस ने अपनी आवाज़ दी है तो फिल्म का संगीत मिथून, आरको प्रावो मुखर्जी, गोरोव-रोशिन, संदीप शिरोडकर और प्राणाय रीजय ने दिया है । बहरहाल ट्रेलर देखकर तो फिल्म से काफी उम्मीद जगती है, अब आगे देखना है कि यह फिल्म उम्मीदों पर कितना खरी उतरती है ।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *