बॉलीवुड का नया सुपर हीरो भावेश जोशी, ट्रेलर हुआ लांच 


बॉलीवुड में आपने कई तरह के सुपर हीरो देखे होंगे, मगर आज कल एक नया सुपर हीरो चर्चाओं में है, जिसका नाम है भावेश जोशी। दरअसल इसी वर्ष रिलीज होने वाली फिल्म भावेश जोशी सुपर हीरो का ट्रेलर लांच हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर प्रेरणा देता है कि इन्सान के अंदर ही एक सुपर हीरो होता है, जिसे यदि सही समय पर जगा लिया जाए तो आप खुद में एक सुपर हीरो है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर के सुपुत्र हर्षवर्धन कपूर है। हालाँकि बॉलीवुड में इनकी एंट्री कुछ खास नहीं रही और वर्ष 2016 में मिर्जियाँ जैसे फ्लॉप फिल्म देने के बाद कही गायब हो गए थे। ऐसे में भावेश जोशी जैसी फिल्म से 2 साल बाद कमबैक कर रहे हर्षवर्धन के करियर के लिए यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। दूसरी और उड़ान, लूटेरा और ट्रैप्ड जैसी ऑफ़बीट फिल्मों का निर्देशन करने वाले विक्रमादित्य मोटवानी ने इस फिल्म की बागडोर संभाली है।

अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को लाखों बार देखा जा चुका है। अपने यूनिक नाम के कारण भी यह फिल्म लोगों का ध्यान अपनी और खीचने में सफल होती नज़र आ रही है। जबकि इस फिल्म में अमित त्रिवेदी ने संगीत दिया है जो इससे पहले उड़ता पंजाब, देव डी, क्वीन, लूटेरा और इश्कजादे जैसी फिल्मों में संगीत दे वाहवाही लूट चुके हैं।

परन्तु आपको बता दें कि भावेश जोशी के किरदार के लिए पहली पसंद इमरान खान थे, परन्तु इसके बाद यह रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिया गया,मगर जब वहां भी बात नहीं बनी तो हर्षवर्धन को लिया गया। अब देखना है कि यह फिल्म हर्षवर्धन के करियर को किस दिशा में ले जाती है, फिलहाल आप इस फिल्म का ट्रेलर देखें।

 

 

ऐसे कि मल्लिका ने धमकोदार वापसी, देखें वीडियो

एक्टर जॉन ने तोड़ी अपनी शादी, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कि हो गया वीडियो वायरल

ये है असली मिस्टर इंडिया आपकी आंखों के सामने हो जाएगा गायब

जब खाने के लिए जिराफ ने डाल दी अपनी जान खतरे में

ताश के पत्तों की तरह ढह गयी इमारत, देखते रह जाएंगे आप

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें

Leave a Reply